Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 12 अप्रैल 2020

धोनी-अख्तर
धोनी-अख्तर

शेन वॉटसन का बयान, 2018 आईपीएल के फाइनल की पारी से मेरा कद और बड़ा हो गया

चेन्नई सुपरकिंग्स के बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने 2018 आईपीएल के फाइनल में खेली गई पारी का भी जिक्र किया। दोनों (धोनी-फ्लेमिंग) को धन्यवाद देते हुए वॉटसन ने कहा कि रन नहीं बना पाने के बाद भी उन्होंने मुझे अंतिम ग्यारह में बनाए रखा और मुझ पर भरोसा जताया। मुझे ऐसा लगा कि अब टीम से बाहर कर दिया जाऊंगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

शोएब अख्तर ने बताया क्यों चाहते हैं भारत-पाक का मैच, कहा- कपिल देव ने नहीं समझी मेरी बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच कराने वाले बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके इस बयान पर भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने भी जवाब दिया था। अब इसे लेकर शोएब अख्तर का फिर से बयान सामने आया है।

युवराज-धोनी को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एम एस धोनी और युवराज सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि युवराज और धोनी के आने से भारतीय टीम काफी मजबूत हो गई। मिडिल ऑर्डर में दो बड़े मैच विनर खिलाड़ी होने से भारतीय टीम काफी मजबूत बन गई थी। विराट कोहली को अगर आईसीसी टूर्नामेंट जीतने हैं तो मिडिल ऑर्डर में ऐसे बल्लेबाजों की जरुरत होगी।

सौरव गांगुली ने आईपीएल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

देश में कोरोना वायरस के कारण मौजूदा स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आईपीएल आयोजन की सम्भावना बेहद कम नजर आ रही है। एक सवाल के जवाब में दादा ने कहा कि इस समय आईपीएल कराना काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि इस समय हम कुछ नहीं सकते और कहने के लिए कुछ है भी नहीं क्योंकि सब कुछ बंद है।

शोएब अख्तर ने कहा, एमएस धोनी को पिछले साल ही संन्यास ले लेना चाहिए था

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी को संन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि पता नहीं उन्होंने इसे लटकाकर क्यों रखा हुआ है। अख्तर ने यह भी कहा है कि माही ने क्रिकेट को बहुत कुछ दिया है, उन्हें पिछले साल वनडे विश्वकप के बाद ही इस खेल को अलविदा कह देना चाहिए था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now