COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 13 फरवरी 2019

न्यूज़
878   //    13 Feb 2019, 21:31 IST

Enter caption

आईसीसी टीम रैंकिंग: टेस्ट

1 भारत - 116

2 दक्षिण अफ्रीका - 110

3 न्यूजीलैंड - 107

4 ऑस्ट्रेलिया - 104

5 इंग्लैंड - 104

6 श्रीलंका - 89

7 पाकिस्तान - 88

8 वेस्टइंडीज - 77

Advertisement

9 बांग्लादेश - 69

10 ज़िम्बाब्वे - 13

रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला से दिया जा सकता है आराम

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने खुलासा किया कि रोहित शर्मा को टी20 श्रृंखला के लिए आराम दिया जा सकता है। इस श्रृंखला में विराट कोहली के वापसी करने की संभावना है। इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ के दौरान कोहली को आराम दिया गया था।

सुरेश रैना ने अपनी मौत की झूठी अफवाह का खंडन किया

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया में उनके नाम पर फैलाई जा रही झूठी अफवाहों का खंडन किया है। दरअसल यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए कुछ लोगों ने एक रोड एक्सिडेंट में उनके निधन तक की बात कह दी थी। 

ऋषभ पंत को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करनी चाहिए: शेन वॉर्न

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न का मानना है कि ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप के दौरान रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर बनाया जाना चाहिए। उन्होंने इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में कहा, "ऋषभ पंत को कुछ वनडे मैच में टॉप ऑर्डर में भेजना चाहिए और देखना चाहिए कि वो कैसा प्रदर्शन करते हैं।" 

IND 'A' vs ENG 'A', दूसरा अनाधिकृत टेस्ट: पहले दिन भारतीय टीम का स्कोर 282/3, केएल राहुल शतक से चूके

मैसूर में आज से शुरू हुए दूसरे अनाधिकृत टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारतीय ए टीम ने 84.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 282 रन बना लिए थे। भारतीय टीम की तरफ से अभिमन्यु ईश्वरन ने 117 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली, लेकिन कप्तान केएल राहुल (81) शतक से चूक गए। इनके अलावा पिछले मैच में दोहरा शतक लगाने वाले प्रियांक पांचाल ने भी अर्धशतक लगाया।

ईरानी कप 2019: शेष भारत के 330 के जवाब में दूसरे दिन विदर्भ - 245/6

नागपुर में खेले जा रहे ईरानी कप 2019 के दूसरे दिन रणजी चैंपियन विदर्भ ने शेष भारत के खिलाफ 245/6 का स्कोर बना लिया था। शेष भारत ने पहली पारी में 330 रन बनाये थे और दूसरे दिन के खेल के बाद विदर्भ की टीम अभी पहली पारी में 85 रन पीछे थी। विदर्भ की तरफ से संजय रघुनाथ और अक्षय वाडकर ने अर्धशतक लगाया।

WI vs ENG: तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज़ को 232 रनों से हराया, विंडीज ने 2-1 से जीती सीरीज

इंग्लैंड ने ग्रॉस आइलेट में खेले गए तीसरे टेस्ट के चौथे दिन वेस्टइंडीज को 232 रनों से हराकर सीरीज में खुद को वाइटवॉश होने से बचाया। इंग्लैंड ने मेजबानों को जीत के लिए 485 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज सिर्फ 252 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। हालाँकि वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्ज़ा कर लिया। मार्क वुड को पहली पारी में पांच विकेट लेने के कारण मैन ऑफ़ द मैच और वेस्टइंडीज के केमार रोच को तीन मैच में 18 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ़ द सीरीज चुना गया।

शैनन गेब्रियल के समलैंगिक वाले विवादित बयान पर जो रुट ने दिया करारा जवाब

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल के समलैंगिक वाले बयान पर करारा जवाब दिया। उन्होंने गेब्रियल को किसी का अपमान ना करने की सलाह दी। इससे पहले गेब्रियल ने इंग्लिश बल्लेबाजों पर अभद्र टिप्पणी की थी।

ऋषभ पंत ने सहवाग के बेबी सिटिंग विज्ञापन पर किया शानदार ट्वीट 

सहवाग के बेबी सिटिंग के एड को लेकर ऋषभ ने कहा है कि वीरू पाजी आप मुझे प्रेरणा दे रहे हैं कि अच्छी बल्लेबाज़ी और अच्छी बेबी सिटिंग कैसे की जाए।

NZ vs BAN: न्यूजीलैंड ने पहले वनडे में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराया, मार्टिन गप्टिल का शतक

न्यूजीलैंड ने नेपियर में खेले गए पहले वनडे में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 232 रन बनाये, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 'मैन ऑफ़ द मैच' मार्टिन गप्टिल के बेहतरीन शतक की बदौलत 45वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

SA vs SL, पहला टेस्ट: दक्षिण अफ्रीका की टीम 235 रनों पर सिमटी, जवाब में श्रीलंका का स्कोर 49/1

बुधवार को दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच डरबन के मैदान में पहला टेस्ट शुरू हुआ। पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका की टीम मात्र 235 रनों पर सिमट गई। जवाब में श्रीलंका की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट के नुकसान पर 49 रन बना लिए थे।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...