COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 13 मार्च 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
224   //    13 Mar 2019, 22:31 IST

Enter caption

IND vs AUS: पांचवें वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 35 रनों से हराया, सीरीज पर 3-2 से किया कब्ज़ा

ऑस्ट्रेलिया ने दिल्ली में खेले गए पांचवें और निर्णायक वनडे में भारत को 35 रनों से हराकर सीरीज पर 3-2 से कब्ज़ा कर लिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 272/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम 237 रन ही बना सकी। उस्मान खवाजा को 100 रनों की शानदार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ़ द मैच और पांच मैचों में दो शतक एवं दो अर्धशतक की मदद से 383 रन बनाने के लिए मैन ऑफ़ द सीरीज भी चुना गया।

विश्व कप 2019: सुनील गावस्कर ने इंग्लैंड को ख़िताब जीतने का प्रबल दावेदार बताया

1983 में पहला क्रिकेट विश्वकप दिलाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने कहा है कि 2019 में इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने की संभावना ज्यादा है। सुनील गावस्कर ने इसका उदाहरण भी पेश किया। उन्होंने कहा कि पिछले दो या तीन क्रिकेट वर्ल्ड कप के इतिहास को देखेंगे तो समझ में आएगा कि जिस देश की धरती पर विश्वकप हुआ है, उसी ने ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया है। 

आईपीएल 2019: डेविड वॉर्नर का सनराइज़र्स हैदराबाद फ़ैंस के लिए ख़ास संदेश

उन्होंने अपने वीडियो मैसेज में कहा है कि, "मैं हूं डेविड वॉर्नर, मैं अपनी ऑरेंज आर्मी के फ़ैंस को एक ख़ास संदेश देना चाहता हूं, हमारा साथ और हमें प्यार देने के लिए शुक्रिया, अब हमारी बारी है कि हम अपने वफ़ादार फ़ैस के लिए कुछ करें। घरेलू मैदान (हैदराबाद) में होने वाले पहले मैच (29 मार्च) के लिए हम कुल 25,000 सीट महज़ 500 रुपये में दे रहे हैं, इसके लिए आपको सनराइज़र्स हैदराबाद की आधिरिक वेबसाइट से टिकट बुक करना होगा।”

क्रिकेट न्यूज़: टेस्ट क्रिकेट को मिल सकती है फ्री हिट, एमसीसी ने रखा प्रस्ताव

टेस्ट क्रिकेट को रोमांचक बनाने के लिए एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट कमिटी ने कई प्रस्ताव तैयार किए हैं। इनमें सबसे खास नो बॉल पर फ्री हिट को शामिल करना और काउंट डाउन क्लॉक लगाने जैसे प्रस्ताव हैं। आठ और नौ मार्च को एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट कमिटी की बेंगलुरू में बैठक हुई थी। इस दौरान टेस्ट क्रिकेट में दर्शकों का रोमांच बनाए रखने के लिए कई प्रस्ताव रखे गए।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019: महाराष्ट्र के निखिल शंकर नाइक ने जड़े एक ओवर में 5 छक्के

Advertisement

महाराष्ट्र के बल्लेबाज निखिल शंकर नाइक ने इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में एक ओवर में 5 छक्के मारे। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग चरण के दौरान निखिल ने यह कारनामा रेलवे के खिलाफ किया। महाराष्ट्र ने यह मैच 21 रनों से अपने नाम किया।

विश्व कप 2019: मार्क टेलर ने चुनी अपनी ऑस्ट्रेलिया एकादश, दिग्गज बल्लेबाज को नहीं किया शामिल

आरोन फिंच (c), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन

SA vs SL: पिता की बीमारी की वजह से हाशिम अमला श्रीलंका के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों से हटे

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज हाशिम अमला ने श्रीलंका के साथ हो रही एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की शृंखला बीच में ही छोड़ दी है। इसकी वजह हाशिम अमला के पिता की बीमारी बताई जा रही है। पांच वनडे मैचों की सीरीज के तीन मुकाबले हो चुके हैं। इनमें से तीनों में दक्षिण अफ्रीका ने विजय हासिल की है। इस तरह दक्षिण अफ्रीका पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है। अब आखिरी दो मैचों के लिए हाशिम अमला की जगह फिर से रीजा हेंड्रिक्स को टीम में शामिल किया गया है।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...