COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 14 फरवरी 2019

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.28K   //    14 Feb 2019, 22:36 IST

Enter caption

क्रिकेट न्यूज: दिनेश कार्तिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी ओवर में सिंगल नहीं लेने का कारण बताया

रविवार को न्यूज़ीलैंड और भारत के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में दिनेश कार्तिक पर सिंगल नहीं लेने के कारण काफी सवाल खड़े किए गए। अब इस बात पर दिनेश कार्तिक ने सफाई पेश की है। दिनेश कार्तिक ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ निर्णायक तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में क्रुणाल पांड्या को एक रन लेने से इंकार करने के बाद उन्हें विश्वास था कि वह छक्का मार सकते हैं।

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019: तमिलनाडु और दिल्ली की टीम का ऐलान, रविचंद्रन अश्विन और इशांत शर्मा बने कप्तान

तमिलनाडु: आर अश्विन (कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, एन जगदीसन (विकेट कीपर), हरि निशांत, एम शाहरुख खान, बी इंद्रजीत, आर विवेक, टी नटराजन, एम मोहम्मद, जे कौसिक, साई किशोर, एम अश्विन , एनएस चतुर्वेदी, विजय शंकर, वी अथिसयाराज डेविडसन, अभिषेक तंवर।

दिल्ली: इशांत शर्मा (कप्तान), नितीश राणा, ध्रुव शौरी, हिम्मत सिंह, उन्मुक्त चंद, मनजोत कालरा, हितेन दलाल, ललित यादव, पवन नेगी, नवदीप सैनी, सुभाष भाटी, प्रांशु विजयराण, वरुण सूद, अनुज रावत(कीपर)।

क्रिकेट न्यूज: शैनन गैब्रियल पर विवादित बयान देने के कारण लगा 4 वनडे मैचों का प्रतिबंध

वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज शैनन गैब्रियल को आईसीसी ने 4 एकदिवसीय मुकाबलों के लिए सस्पेंड कर दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ सेंट लूसिया में हुए तीसरे टेस्ट के दौरान गैब्रियल ने जो रूट के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

ईरानी कप 2019: तीसरे दिन के बाद दूसरी पारी में शेष भारत का स्कोर 102-2, रहाणे 25 रन बनाकर नाबाद

नागपुर में खेले जा रहे ईरानी कप 2019 के तीसरे दिन रणजी चैंपियन विदर्भ ने शेष भारत के खिलाफ अपनी पहली पारी में 425 रन बनाए, जिसके जवाब में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक शेष भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 102 रन बनाए और वो 7 रनों से आगे हैं। शेष भारत के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे 25 और हनुमा विहारी 40 रन बनाकर नाबाद थे।

Advertisement

IND 'A' vs ENG 'A', दूसरा अनाधिकृत टेस्ट: भारत के पहली पारी के 392 के जवाब में इंग्लैंड लायंस 140 रन बनाकर आउट

मैसूर में खेले जा रहे दूसरे अनाधिकृत टेस्ट मैच में इंडिया ए ने इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। भारत के पहली पारी के 392 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 140 रन बनाकर सिमट गई। पहली पारी के बढ़त के आधार पर इंडिया ए ने इंग्लैंड लॉयंस को फॉलोआन खेलने को कहा। दूसरी पारी में इंग्लैंड लायंस का स्कोर 24/0 है। दूसरे दिन स्टंप्स के समय मैक्स होल्डन 5 और बेन डकेत 13 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

SA vs SL, पहला टेस्ट: दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के 235 रनों के जवाब में श्रीलंका की टीम 191 रन बनाकर आउट

डरबन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के ऊपर अपना शिकंजा कस लिया है। दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के 235 रनों के जवाब में श्रीलंका की टीम 191 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह से प्रोटियाज टीम को 44 रनों की बढ़त हासिल हुई। दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने अभी तक 4 विकेट के नुकसान पर 126 रन बना लिए हैं और उनकी कुल बढ़त 170 रन की हो गई है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान फाफ डू प्लेसी 25 और क्विंटन डी कॉक 15 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...