Create
Notifications

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 15 मार्च 2020

आईपीएल
आईपीएल
सावन गुप्ता

IPL 2020 : इस सीजन के आयोजन के लिए 7 विकल्पों पर हुई चर्चा, जानिए पूरी लिस्ट

शनिवार को आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल की बैठक हुई। इस मीटिंग में बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली समेत सभी टीमों के ऑनर भी मौजूद रहे। आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में 7 विकल्पों को लेकर चर्चा हुई। बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने मीटिंग के बाद कहा कि लोगों की सेफ्टी पहली प्राथमिकता है और हर हफ्ते स्थिति का जायजा लिया जाएगा।

ब्रैड हॉज ने आईपीएल और पीएसएल की तुलना पर दिया बड़ा बयान

ब्रैड हॉज ने ट्विटर के जरिए अपने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इसी कड़ी में एक यूजर ने उनसे पूछा कि उनकी पसंदीदा टी20 लीग कौन सी है तो उन्होंने आईपीएल का नाम लिया। उन्होंने कहा कि आईपीएल का महत्व इसलिए बढ़ जाता है क्योंकि इस दौरान सभी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी उपलब्ध रहते हैं और कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं हो रहा होता है।

कमेंट्री पैनल से निकाने जाने पर संजय मांजरेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- शायद वो मेरे काम से खुश नहीं

वहीं अब संजय मांजरेकर ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस बारे में बयान दिया है। संजय मांजरेकर ने ट्विट कर लिखा,'मैंने हमेशा कमेंटरी को एक महान विशेषाधिकार माना है, लेकिन कभी भी हक नहीं जमाया। यह मेरे नियोक्ता पर निर्भर है कि वे मुझे चुनते हैं या नहीं और मैं हमेशा इसका सम्मान करूंगा। शायद बीसीसीआई मेरे काम से खुश नहीं थी। मैं इसे एक पेशेवर के रूप में स्वीकार करता हूं।'

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने एक महीने तक सभी टूर्नामेंट को किया रद्द

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने 16 मार्च से लेकर अगले 30 दिनों तक सभी टूर्नामेंट और फेस-टू-फेस ग्रुप मीटिंग्स को सस्पेंड कर दिया है। यह फैसला क्रिकेट वेस्टइंडीज की मेडिकल कमेटी ने कोरोना वायरस के खतरे के चलते यह फैसला लिया है। कोरोना वायरस के कारण हाल ही में काफी सीरीज और टूर्नामेंट को रद्द किया जा चुका है।

"मैं एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी करना चाहता हूं"

"मैं अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं और सबसे अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। यहां बात विकेट लेने की नहीं है, लेकिन जिस तरह से मैच के बाद रिकवर कर रहा हूं और काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैच के 5वें दिन पुरानी गेंद से जिस तरह गेंदबाजी कर रहा हूं, वो काफी कुछ दिखाता है। मेरे पास विकेट लेने के काफी विकल्प हैं, जोकि हर गेंदबाज की कोशिश रहती है। मेरे अंदर अभी भी वापसी की भूख है और इसी वजह से पूरे सीजन को सर्वाइव कर पाया। मैं इसी फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...