COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 फरवरी 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
2.22K   //    17 Feb 2019, 22:26 IST

Enter caption



सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019: मुम्बई की टीम का ऐलान, चोट के बाद पृथ्वी शॉ की वापसी

21 फरवरी से शुरू होने वाली 'सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी' के लिए मुम्बई की टीम का ऐलान हो गया है। टीम में युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को भी शामिल किया गया है, जो चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। मुम्बई टीम की अगुवाई अजिंक्य रहाणे करेंगे।


क्रिकेट न्यूज: दिनेश कार्तिक का वनडे करियर अब खत्म होता नजर आ रहा है- संजय मांजरेकर

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा,"उनके प्रशंसकों को दुख हुआ होगा क्योंकि उन्होंने खुद को मिले मौकों पर उतना अच्छा प्रदर्शन किया है जितना वह कर सकते थे। लेकिन मुझे लगता है कि कार्तिक के वनडे टीम में चयन न होने से चयनकर्ताओं ने सभी को बता दिया है, कि हम कार्तिक को एक टी 20 बल्लेबाज के रूप में देखते हैं, और जहां तक उनके एकदिवसीय करियर का सवाल है, उनका करियर खत्म होता नजर आ रहा है।"


बिग बैश लीग 2018-19: मेलबर्न रेनेगेड्स ने जीता खिताब, फाइनल में मेलबर्न स्टार्स को 13 रन से हराया

मेलबर्न रेनेगेड्स ने बिग बैश लीग के 8वें सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है। फाइनल मुकाबले में आरोन फिंच की कप्तानी वाली मेलबर्न रेनेगेड्स ने ग्लेन मैक्सवेल की कप्तानी वाली मेलबर्न स्टार्स को 13 रन से हराया और पहली बार बीबीएल का खिताब अपने नाम किया। जीत के लिए 146 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न स्टार्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई। डेनियल क्रिस्चियन को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन ( 38 रन 30 गेंद, एवं 2 विकेट ) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।


"भारत को 2019 विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए"

गुरुवार शाम जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस कायराना हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए। यह हमला पाकिस्तानी आतंकी संगठन द्वारा प्रायोजित था। इस आतंकी हमले के बाद सीसीआई (क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया) के सचिव सुरेश बाफना ने BCCI से आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बहिष्कार करने की अपील की है।


WI vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कार्लोस ब्रेथवेट और शेल्डन कॉटरेल वेस्टइंडीज टीम में शामिल

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए कार्लोस ब्रेथवेट ओर शेल्डन कॉटरेल को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। दोनों खिलाड़ियों को ही शुरुआती दो मुकाबलों के लिए, रोवमैन पॉवेल और कीमो पॉल के विकल्प के तौर पर शामिल किया गया है।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...