Create
Notifications

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 17 मई 2020

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह
मयंक मेहता

रमीज राजा ने भारत-पाकिस्तान संयुक्त वनडे इलेवन का किया चयन, 7 भारतीय खिलाड़ी शामिल

रमीज राजा की भारत-पाकिस्तान संयुक्त वनडे इलेवन

वीरेंदर सहवाग, सुनील गावस्कर, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, एम एस धोनी, इमरान खान (कप्तान), वसीम अकरम, वकार यूनिस, अनिल कुंबले और सकलैन मुश्ताक।

आईपीएल को लेकर अजित अगरकर की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा फैंस का नजरिया इसकी वजह से बदल गया

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने आईपीएल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मुंबई में उनके होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में उन्हें कई बार हूटिंग का सामना करना पड़ा। अगरकर ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल खेलते हुए जब कई बार वानखेड़े स्टेडियम में फैंस ने उनकी हूटिंग की।

एम एस धोनी को लेकर ऋद्धिमान साहा ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि कैसे धोनी की वजह से उनकी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में सुधार हुआ। साहा ने कहा है कि उनके ऊपर धोनी का काफी प्रभाव रहा है।

रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के चैलेंज को किया पूरा

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने युवराज सिंह द्वारा दिए गए चैलेंज को पूरा करते हुए वीडियो को शेयर किया है। युवराज सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वो बल्ले के किनारे से गेंद को उछाल रहे थे। उन्होंने इसके बाद सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को इसके लिए चैलेंज किया था।

हरभजन सिंह ने की शाहिद अफरीदी की आलोचना

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें दोस्त समझकर बड़ी गलती की है। हरभजन सिंह के अलावा पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पर जमकर निशाना साधा है। शाहिद अफरीदी ने हाल ही में भारत विरोधी बयान दिया है।

सुनील गावस्कर ने भारत-पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन का किया चयन

सुनील गावस्कर की भारत-पाकिस्तान संयुक्त इलेवन इस प्रकार है

हनीफ मोहम्मद, वीरेंदर सहवाग, जहीर अब्बास, सचिन तेंदुलकर, गुंडप्पा विश्वनाथ, कपिल देव, इमरान खान, सैय्यद किरमानी, वसीम अकरम, अब्दुल कादिर और बीएस चंद्रशेखर।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...