Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 सितंबर 2019

विराट कोहली
विराट कोहली

विराट कोहली को लेकर शाहिद अफरीदी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

"वास्तव में आप एक महान खिलाड़ी हो, आपको बधाई। मैं आपकी लगातार सफलता की कामना करता हूं। दुनिया भर के खेल प्रेमियों का इसी प्रकार मनोरंजन करते रहें।"

क्विंटन डी कॉक ने दूसरे टी20 में हार का कारण बताया

मेहमान टीम के कप्तान ने कहा कि भारतीय टीम के ऊपरी क्रम के तीनों बल्लेबाजों को आउट करने के बाद हम मैच जीत सकते थे। इसके अलावा उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की अंतिम ओवर में की गई गेंदबाजी को भी मैच में हार का कारण बताया।

12 साल पहले युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली थी ऐतिहासिक पारी, एक ओवर में जड़े थे 6 छक्के

2007 में हुए आईसीसी वर्ल्ड टी20 के पहले संस्करण को यादगार सीमित ओवरों की क्रिकेट में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने ही बनाया था। भले ही टूर्नामेंट की शुरुआत में वो खराब फॉर्म में थे, लेकिन जब टीम को टूर्नामेंट में जीवित रहने के लिए उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तभी युवी ने एक ऐसी पारी खेली, जिसने उनके करियर की दशा और दिशा पूरी तरह से बदल दी।

युवराज सिंह के 6 छक्कों को फैंस ने किया याद, ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

IND A vs SA A, दूसरा अनाधिकृत टेस्ट: दक्षिण अफ्रीकी टीम की मैच में जबरदस्त वापसी, भारत ए को मामूली बढ़त

मैसूर में खेले जा रहे दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका ए की पहली पारी 400 रनों पर समाप्त हुई और भारत को पहली पारी में सिर्फ 17 रनों की बढ़त हासिल हुई। तीसरे दिन स्टंप्स के समय भारत ए ने दूसरी पारी में 14/0 का स्कोर बना लिया था और फ़िलहाल उनकी बढ़त 31 रनों की है। दक्षिण अफ्रीकी टीम की तरफ से दूसरे दिन एडेन मार्कराम और वियान मुल्डर ने बेहतरीन शतक लगाए।

टी20 त्रिकोणीय सीरीज: बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 39 रन से हराकर फाइनल की दौड़ से बाहर किया

टी20 त्रिकोणीय सीरीज के चौथे मैच में बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 39 रन से हराकर फाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया। चटगाँव में खेले गए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 136 रन बनाकर आउट हो गई। बांग्लादेश के महमुदुल्लाह को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now