Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 अप्रैल 2019

Enter caption

आईपीएल 2019, 14वां मैच: राजस्थान रॉयल्स ने सात विकेट से जीता मुकाबला, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की लगातार चौथी हार

जयपुर में खेले गए आईपीएल 2019 के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज़ की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाये, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने आखिरी ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से श्रेयस गोपाल ने चार ओवरों में सिर्फ 12 रन देकर तीन विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। आरसीबी की यह इस सीजन की चार मैचों में लगातार चौथी हार है।


आईपीएल 2019: सैम करन की हैट्रिक और पंजाब की रोमांचक जीत को लेकर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं, पंत की हुई जमकर आलोचना


आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की मेस पर लगातार तीसरे साल भारतीय टीम का कब्ज़ा, विराट कोहली ने जताई ख़ुशी

भारतीय टीम ने लगातार तीसरे साल आईसीसी की टेस्ट चैंपियनशिप मेस पर कब्ज़ा किया। 1 अप्रैल को टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर रहने के कारण भारतीय टीम ने यह उपलब्धि हासिल की।


कॉफी विद करण मामला: बीसीसीआई के लोकपाल ने सुनवाई के लिए केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को भेजे नोटिस

कॉफी विद करण शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी करके जो विवाद मोल लिया था, उसकी मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल न्यायमूर्ति डीके जैन ने दोनों खिलाड़ियों को नोटिस भेज दिए हैं।


आईपीएल 2019: 'दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं मोहम्मद शमी'

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने कहा कि मैंने मोहम्मद शमी के साथ बहुत ज्यादा काम नहीं किया है। उसने अपने दम पर ऐसा किया है। वह किंग्स XI पंजाब के बेहतरीन खिलाड़ियों में से हैं। वह रणनीति पर चर्चा करते हैं और मुझसे भी उसके बारे में जानने की कोशिश करते हैं। ज्यादातर खिलाड़ी उनके क्रिकेट के ज्ञान का फायदा उठाना चाहते हैं।


विश्व कप टीम में चयन को लेकर दबाव में नहीं हूं, बस आईपीएल का लुत्फ उठा रहा हूं: केएल राहुल

केएल राहुल ने कहा कि सिर्फ एक अच्छी पारी ही आपको लेकर लोगों की बनी धारणाओं को बदल देगी। फिर भी एक खिलाड़ी के तौर पर यह जरूरी है कि हम हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करें। हालांकि, हमें वर्तमान की परिस्थितियों को नहीं भूलना चाहिए और हमेशा वर्तमान में रहना चाहिए। अगर आप अच्छा करेंगे तो जरूर ही विश्वकप टीम में जगह बनाने में कामयाब होंगे।


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने देर रात तक पार्टी करने की वजह से उमर अकमल पर लगाया जुर्माना

उमर अकमल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे के बाद दुबई में देर रात तक पार्टी की। इस खबर के सोशल मीडिया पर फैलने और हर तरफ आलोचना होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड हरकत में आया। उसने उमर अकमल पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया है।


मनु साहनी ने आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का पदभार ग्रहण किया

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में भारत की साख अब और मजबूत हो गई है। मीडिया पेशवर मनु साहनी ने आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का पदभार ग्रहण कर लिया है। इस तरह मनु साहनी ने तत्काल प्रभाव से पूर्व आईसीसी अध्यक्ष डेव रिचर्डसन की जगह ले ली है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Be the first one to comment