Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 जनवरी 2020

 शिखर धवन
शिखर धवन
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Jan 2020
न्यूज़
Advertisement

NZ vs IND: कंधे की चोट के कारण शिखर धवन टी20 सीरीज से बाहर हुए

न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। कंधे की चोट के कारण ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच में उन्हें यह चोट लगी। इसके बाद वे मुकाबले में पारी की शुरुआत करने के लिए भी नहीं आए। केएल राहुल बल्लेबाजी के लिए आए थे।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, छठा राउंड: तीसरे दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी के छठे राउंड के तीसरे दिन कुछ टीमों को जीत मिली और कुछ टीमों को पराजय का सामना करना पड़ा। बंगाल ने हैदराबाद को पारी और 303 रन से हराया। दिलचस्प बात यह रही कि बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने पहली पारी में नाबाद 303 रन बनाए। सौराष्ट्र के लिए चेतेश्वर पुजारा 64 रन बनाकर खेल रहे हैं।

भारत ने जापान को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराया, वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी जीत

आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के पांचवें दिन ग्रुप ए में भारतीय टीम ने जापान को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराया और लगातार दूसरी जीत दर्ज़ की। जापान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 41 रन बनाये, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 4.5 ओवरों में ही बिना विकेट खोये जीत हासिल कर ली। ग्रुप स्टेज में यह भारत की लगातार दूसरी जीत है और उनका अगला मुकाबला 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ।

ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर रिलीफ मैच के लिए सचिन तेंदुलकर होंगे पोंटिंग XI टीम के कोच

ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर रिलीफ मैच के लिए सचिन तेंदुलकर और कर्टनी वॉल्श को कोच नियुक्त किया गया है। रिकी पोंटिंग की कप्तानी वाली टीम पोटिंग इलेवन के कोच सचिन होंगे। वॉर्न इलेवन के कोच कर्टनी वॉल्श होंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को इसका एलान किया। मुकाबला अगले महीने आठ फरवरी को खेला जाएगा।

Advertisement

मशीन खराब होने से गेंद की गलत स्पीड दर्ज हुई, श्रीलंकाई गेंदबाज चर्चा में आया

अंडर 19 विश्वकप में श्रीलंका के तेज गेंदबाज माथिसा पाथिराना की एक सबसे तेज गेंद को लेकर फ़िलहाल चर्चा चल रही है। भारत के खिलाफ मैच के दौरान स्पीड दर्ज करने वाली मशीन में कुछ गड़बड़ी की वजह से उस गेंद की स्पीड 175 किलोमीटर प्रति घंटे की स्फ्तर दर्ज की गई। इसके बाद क्रिकेट जगह में यह खबर फ़ैल गई कि श्रीलंकाई युवा गेंदबाज ने शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है लेकिन मशीन में खराबी की वजह सामने आने के बाद तमाम अटकलों पर विराम लग गया।

Published 21 Jan 2020, 20:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now