Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 22 दिसंबर 2019

कटक वनडे में भारत की बेहतरीन जीत (Photo-Bcci)
कटक वनडे में भारत की बेहतरीन जीत (Photo-Bcci)
सावन गुप्ता
visit

IND vs WI: भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे वनडे में 4 विकेट से हराया, 2-1 से जीती सीरीज

भारत ने कटक में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज को 4 विकेट से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए कैरेबियाई टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में विकेट के नुकसान पर 315 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने कप्तान विराट कोहली के 85 और के एल राहुल के 77 रनों की बदौलत लक्ष्य को 6 विकेट खोकर 49वें ओवर में हासिल कर लिया।

Big Bash League: क्रिस लिन ने खेली ताबड़तोड़ पारी, बनाया बड़ा रिकॉर्ड

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन ने बिग बैश लीग में ताबड़तोड़ पारी खेली है और इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा कीर्तिमान भी अपने नाम दर्ज कर लिया है। क्रिस लिन बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट के कप्तान हैं और रविवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। क्रिस लिन ने सिर्फ 35 गेंद पर 4 चौके और 11 छक्कों की मदद से 94 रनों की जबरदस्त पारी खेली। उनका साथ मैट रेनशॉ ने दिया, जिन्होंने सिर्फ 39 गेंद पर नाबाद 60 रन बनाए। लिन ने सिर्फ 20 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और इस पारी के साथ ही वो बीबीएल इतिहास में 2 हजार रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

Hindi Cricket News: डेल स्टेन ने आरसीबी को ख़िताब मिलने की उम्मीद जताई

डेल स्टेन जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की 2020 खिलाड़ी नीलामी में 2 बार किसी भी टीम द्वारा नही खरीदे गए थे, उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने 2 करोड़ के उनके आधार मूल्य पर टीम में चुना, उन्होंने आरसीबी को इस बार ख़िताब मिलने की उम्मीद जताई है।

Hindi Cricket News: सचिन तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप 2003 से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया

इंडिया टूडे के एक कार्यक्रम में तेंदुलकर ने कहा कि पाक के खिलाफ मैच में मुझे लगा जैसे शरीर पर किसी ने पांच सौ किलो वजह बाँध दिया है। क्रैम्प की वजह से मैं भाग नहीं पा रहा था और रनर का सहारा लिया। अगले मैच से पहले मैं इस समस्या को समाप्त करने के लिए नमक का पानी पी रहा था और और यह ज्यादा हो गया। इसके बाद मुझे डायरिया हो गया और इस परिस्थिति में भी मैं मैदान पर उतरा क्योंकि यह वर्ल्ड कप मैच था।

PAK vs SL, दूसरा टेस्ट: पाकिस्तान ने श्रीलंका पर कसा शिकंजा, मैच में जीत के बेहद करीब

कराची टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका पर हार का खतरा मंडरा रहा है। 476 रनों के लक्ष्य प् पीछा करते हुए उन्होंने दूसरी पारी में 7 विकेट पर 212 रन बनाए। मैच जीतने के लिए उन्हें अभी भी 264 रन चाहिए। ओशान्दा फर्नान्डो 102 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पाकिस्तान ने दूसरी पारी तीन विकेट पर 555 रन बनाकर घोषित की।

Hindi Cricket News: अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान

अकबर अली (कप्तान), ताहिद ह्रिदोय (उप कप्तान), तनजीद हसन तनीम, मोहम्मद परवेज हुसैन, प्रनतीक नवरोस नबील, महमुदुल हसन जॉय, शहादत हुसैन, शमीन हुसैन, मोहम्मद मृत्युंजय, तंजीम हसन, अविषेक दास, शोरिफुल इस्लाम, मोहम्मद शाहीन, रकीबुल हसन और हसन मोराद।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now