Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 अक्टूबर 2019 

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
23 Oct 2019, 21:30 IST

 धोनी और गांगुली
धोनी और गांगुली

Hindi Cricket News: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर पदभार किया ग्रहण

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अधिकारिक तौर पर बीसीसीआई अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया है। मुंबई में आज हुई बोर्ड की सालाना बैठक में उन्होंने अपना पदभार संभाला।

Hindi Cricket News: यूएई के विकेटकीपर अचानक टीम छोड़कर पाकिस्तान भागे

टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर मैचों के बीच में यूएई के विकेटकीपर गुलाम शब्बीर टीम से गायब हो गए। माना जा रहा है कि वे देश छोड़कर पाकिस्तान भाग गए हैं। बिना बताए उनके गायब होने की बात टीम मीटिंग के दौरान अनुपस्थित होने पर पता चली। हांगकांग के खिलाफ 21 अक्टूबर को मैच से पहले यह हुआ। उनके ठिकाने की जांच की जा रही है।

Hindi Cricket News: सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी के करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

बीसीसीआई अध्यक्ष पद की कुर्सी पर बैठने के बाद पहली बार बोलते हुए सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि खुद के बारे में उन्हें ही फैसला करना है। मैं भी टीम से बाहर होने के बाद वापस आया था। चैम्पियन इतना जल्दी नहीं छोड़ते हैं। मुझे नहीं मालूम कि उनके दिमाग में अभी क्या चल रहा है।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: तमिलनाडु और कर्नाटक ने बनाई फाइनल में जगह

विजय हजारे ट्रॉफी में दो सेमीफाइनल मैच खेले गए। दोनों मैच पूरे होने के बाद फाइनल में पहुँचने वाली दो टीमों का नाम भी सामने आ गया। कर्नाटक और तमिलनाडु की टीमें फाइनल में पहुंची है। केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और दिनेश कार्तिक ने अपनी टीमों के लिए बेहतर खेलते हुए जीत में अहम योगदान दिया।

Hindi Cricket News: दिनेश कार्तिक ने श्रीसंत के आरोप पर दिया जवाब

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने एस श्रीसंत के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। केरल से आने वाले इस खिलाड़ी ने कहा था कि मुझे टीम से बाहर दिनेश कार्तिक की वजह से किया था। दिनेश कार्तिक ने श्रीसंत की बात का मजाक बनाते हुए कहा कि इस पर जवाब देना मूर्खतापूर्ण होगा। मैंने सुना है कि उन्होंने टीम से बाहर होने के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया, कार्तिक के अनुसार ये सब बातें बकवास हैं।

जिस तरह मैंने भारतीय टीम की कप्तानी की, उसी तरह बीसीसीआई को भी चलाउंगा-सौरव गांगुली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बन गए हैं। उन्होंने आज मुंबई में अपना पदभार ग्रहण किया। बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद सौरव गांगुली ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाईं। उन्होंने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का वादा किया और कहा कि जिस तरह से उन्होंने भारतीय टीम की कप्तानी की उसी तरह वो भारतीय क्रिकेट बोर्ड को भी चलाना चाहेंगे।

Hindi Cricket News: अभिषेक नायर ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया 

मुंबई को कई रणजी खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले दिग्गज ऑलराउंडर ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। नायर ने भारत के लिए 3 मुकाबले भी खेले थे, लेकिन उन्होंने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में ना कोई रन बनाया और उन्हें इस बीच एक भी विकेट नहीं मिला।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...