Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें - 24 जुलाई 2020 

आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में होगा
आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में होगा
EXPERT COLUMNIST
Modified 24 Jul 2020, 21:50 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से 8 नवंबर तक खेला जाएगा

आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर अहम अपडेट सामने आया है। आईपीएल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने ऐलान किया कि आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और इसका फाइनल (रविवार) 8 नवंबर को होगा। आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में किया जाएगा।

आईपीएल 2020 - न्यूजीलैंड क्रिकेट खिलाड़ियों को एनओसी देने के लिए तैयार

 न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह पुष्टि कर दी है कि वह आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने वाले अपने खिलाड़ियों को नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (एनओसी) देने के लिए तैयार है। न्यूजीलैंड क्रिकेट के प्रवक्ता (स्पोक्सपर्सन) रिचर्ड ब्रूक ने बताया कि वह अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी देने के लिए तैयार हैं और यह पूरी तरह से खिलाड़ियों के ऊपर निर्भर करता है कि वह आईपीएल में खेलना चाहते हैं कि नहीं।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच अगली बार से रिचर्ड्स-बॉथम ट्रॉफी के लिए होगा मुकाबला 

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच अब अगली बार से टेस्ट सीरीज रिचर्ड्स-बॉथम ट्रॉफी के लिए होगी। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट वेस्टइंडीज ने विजडन ट्रॉफी को रिटायर करने का फैसला ले लिया है। 1963 में विजडन क्रिकटर्स अल्मनैक के 100 साल पूरे होने के अवसर पर इस ट्रॉफी की शुरुआत हुई थी।

पाकिस्तान टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव 

पाकिस्तान टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की कोरोना की रिपोर्ट दूसरी बार निगेटिव आ गई है और इसी के साथ अब वो इंग्लैंड में जाकर पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ सकते हैं। उनके साथ मोहम्मद इमरान भी टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने 2018 एडिलेड टेस्ट को लेकर दी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन ने अश्विन ने अपने करियर को लेकर स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ लाइव चैट में खास बातचीत की और यह भी बताया कि विदेश में उनके प्रदर्शन को लेकर होने वाली आलोचना को कैसे लेते हैं। 

Advertisement

आईपीएल में कीपिंग करना मेरे करियर के शानदार पल में से एक था - सैम बिलिंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने उस पल को याद किया जब उन्होंने आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की जगह सीएसके के लिए कीपिंग की थी। उन्होंने इस पल को अपने कीपिंग करियर के शानदार पल में से एक बताया।

Published 24 Jul 2020, 21:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit