Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 अप्रैल 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
7.04K   //    26 Apr 2019, 00:17 IST

Enter caption

आईपीएल 2019, 43वां मैच: राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट से जीता मुकाबला, कोलकाता नाइटराइडर्स की लगातार छठी हार

कोलकाता में खेले गए आईपीएल 2019 के 43वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को तीन विकेट से हराया और यह केकेआर की लगातार छठी हार है। कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाये, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने आखिरी ओवर में सात विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। वरुण आरोन (2/20) को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

वर्ल्ड कप 2019: वेस्टइंडीज टीम की हुई घोषणा

जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, शेल्डन कॉटरेल, शैनन गैब्रियल, केमार रोच, निकोलस पूरन एश्ली नर्स, फैबियन एलन, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, ओशेन थॉमस, कार्लोस ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो और एविन लुईस

आईपीएल 2019: डेल स्टेन कंधे की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर

दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन चोट के कारण आईपीएल 2019 से बाहर हो गए हैं। वह कंधे में सूजन के कारण बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे। स्टेन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अहम खिलाड़ी हैं। उनके टीम से जुड़ने के बाद से बैंगलोर ने फॉर्म में वापसी की थी और प्लेऑफ की सम्भावनाओं को बरकरार रखा है।

आईपीएल 2019: किंग्स इलेवन पंजाब की हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं


 रविचंद्रन अश्विन के आउट होने के बाद विराट कोहली ने दिलाई मांकडिंग की याद

Advertisement

पंजाब को आखिरी ओवर में 27 रनों की दरकार थी और कप्तान रविचंद्रन अश्विन स्ट्राइक पर थे। अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाते हुए मैच में रोमांच लाने की कोशिश की, लेकिन दूसरी गेंद पर उन्होंने शॉट खेला, जिसे विराट कोहली ने लॉन्ग ऑन पर पकड़ा। कैच पकड़ने के बाद कोहली ने अश्विन द्वारा किए गए मांकडिंग की झलक दिखाई और उनका मजाक बनाया।

आईपीएल 2019: कोलकाता के खिलाफ जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स का आखिरी मैच 

राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी केे तुरुप का इक्का इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सीजन का अपना आखिरी मैच खेला। इस मैच के बाद वह इंग्लैंड लौटने वाले हैं, जहां वह आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले सीरीज एवं उसके बाद वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटेंगे। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...