क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 25 मई 2020

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

विंसी प्रीमियर टी10 लीग- तीसरे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

विंसी प्रीमियर टी10 लीग में तीसरे दिन भी 3 मुकाबले खेले गए। इन मैचों में बोटेनिक गार्डन रेंजर्स, ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स और सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स की टीम ने जीत हासिल की। आइए जानते हैं दूसरे दिन खेले गए सभी मैचों का परिणाम क्या रहा।

विराट कोहली और केविन पीटरसन के बीच सोशल मीडिया पर हुई नोंकझोंक

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के बीच सोशल मीडिया पर नोंकझोंक देखने को मिली। विराट कोहली की फोटो पर केविन पीटरसन ने कमेंट किया, जिसका भारतीय कप्तान ने जबरदस्त तरीके से जवाब दिया।

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

दिग्गज भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने चौंकाने वाला बयान दिया है। हरभजन सिंह ने कहा है कि वो भारत के लिए टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में खेलने के लिए तैयार हैं। हरभजन सिंह जुलाई में 40 साल के होने वाले हैं, ऐसे में उनका ये बयान काफी चौंकाने वाला है।

उम्मीद है कि आईपीएल का आयोजन होगा - शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आईपीएल के आयोजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस सीजन के आईपीएल का आयोजन जरुर होगा। धवन के मुताबिक आईपीएल की वजह से काफी सकारात्मकता आती है, इसलिए आईपीएल का आयोजन काफी अहम हो जाता है।

पृथ्वी शॉ ने सचिन तेंदुलकर को अपना मेंटर बताया

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सचिन तेंदुलकर को अपना मेंटर बताया है और कहा है कि उन्होंने मास्टर ब्लास्टर से काफी कुछ सीखा है। पृथ्वी शॉ ने 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी।

श्रीलंका के तेज गेंदबाज को ड्रग्स रखने के कारण हिरासत में लिया गया

श्रीलंका के तेज गेंदबाज शेहान मदुशंका को ड्रग्स रखने के कारण पुलिस ने सोमवार को हिरासत में ले लिया है। रविवार को मदुशनका पन्नाला में 2 ग्राम्स हीरोइन (ड्रग्स) के साथ पकड़ा गया। इस बात की जानकारी पुलिस ऑफिशियल ने AFP को दी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now