Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 सितंबर 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Sep 25, 2019
Sep 25, 2019 IST

भारतीय टीम (फोटो: BCCI)
भारतीय टीम (फोटो: BCCI)

श्रीलंकाई टीम अगले साल जनवरी में भारत दौरे पर आएगी, जिम्बाब्वे की जगह खेलेगी टी20 सीरीज

श्रीलंका की टीम अगले साल जनवरी में टी20 सीरीज खेलने के लिए भारत आएगी। जिम्बाब्वे को आईसीसी द्वारा सस्पेंड करने के बाद बीसीसीआई ने इसकी भरपाई करने के लिए श्रीलंका को आमंत्रित किया है। तीन टी20 मैचों की सीरीज के मैच गुवाहाटी, इंदौर और पुणे में खेले जाएंगे। ये मुकाबले क्रमशः 5, 7 और 10 जनवरी को खेले जाएंगे।

आईसीसी टी20 रैंकिंग: विराट कोहली और शिखर धवन को हुआ फायदा, दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों की लंबी छलांग 

बल्लेबाजी रैंकिंग में भारत के चार बल्लेबाज टॉप 20 में शामिल हैं, वहीं गेंदबाजी में सबसे ज्यादा वॉशिंगटन सुंदर को हुआ है। विराट कोहली एक स्थान के फायदे से 11वें और शिखर धवन तीन स्थान के फायदे से 13वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

IND vs SA: टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह ने दिया बड़ा बयान

बुमराह ने कहा है कि चोट लगना भी खेल का एक हिस्सा है और वह इससे उबरकर शानदार तरीके से टीम में वापसी करेंगे। 

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: दूसरे दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20 के पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी बारिश का प्रभाव देखने को मिला और 12 में से 7 मुकाबले फिर से रद्द हो गए। तमिलनाडु के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 95 रनों की बेहतरीन पारी खेली, वहीं त्रिपुरा के तन्मय मिश्रा और असम के स्वरूपम ने शानदार शतक लगाया। गेंदबाजी में नवदीप सैनी, शिवम मावि और के विग्नेश ने प्रभावित किया।

दिनेश कार्तिक पर सौरव गांगुली की पुरानी बात का युवराज सिंह ने किया खुलासा

भारत के लिए 2004 में डेब्यू करने वाले दिनेश कार्तिक ने सौरव गांगुली के साथ हुई घटना को याद किया जब वह तेजी से भागते हुए गांगुली से टकरा गए थे और इसके बाद गांगुली ने उन्हें डांट लगायी थी। यह मामला 2004 की चैंपियंस ट्रॉफी का है। 

बड़ी टीमों के खिलाफ क्रिकेट खेलने को लेकर राशिद खान ने दिया बड़ा बयान

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान राशिद खान ने त्रिकोणीय टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम केवल तभी बेहतर प्रदर्शन कर सकती है, जब उन्हें बड़ी टीमों के साथ ज्यादा से ज्यादा खेलने का मौका मिले। 

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने घरेलू दर्शकों से की ख़ास अपील 

"अपने घर पर किसी द्विपक्षीय सीरीज में पाकिस्तान की अगुवाई करना मेरे करियर का विशेष पड़ाव है। मैं शुक्रवार का और इंतजार नहीं कर सकता, यह एक यादगार लम्हा बन जायेगा। मैं उम्मीद करता हूँ कि जब हम खेलने उतरें, तो मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हो और दर्शक दोनों देशों को अपना समर्थन दें।"



Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...