Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 दिसंबर 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Dec 28, 2019
Dec 28, 2019 IST

एम एस धोनी को लेकर बड़ा बयान
एम एस धोनी को लेकर बड़ा बयान

एम एस धोनी की क्रिकेट में वापसी को लेकर सौरव गांगुली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उन्होंने कप्तान और चयनकर्ताओं से अपने भविष्य को लेकर बात की होगी। मुझे लगता है कि इस बारे में टिप्पणी करने का ये सही प्लेटफॉर्म नहीं है। गांगुली ने आगे कहा कि ये पूरी तरह से धोनी पर निर्भर करता है कि वो आगे क्या करना चाहते हैं। मैंने उनसे इस बारे में बात नहीं की है, इसलिए मैं ज्यादा कुछ कह नहीं सकता। वो भारतीय क्रिकेट के एक बहुत बड़े चैंपियन खिलाड़ी हैं और उन जैसा खिलाड़ी मिलना काफी मुश्किल होगा। गांगुली ने कहा कि धोनी आगे खेलना चाहते हैं या नहीं ये पूरी तरह से उन पर निर्भर है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई पर लगाया गुमराह करने का आरोप

पाकिस्तान के एक अख़बार में छपी रिपोर्ट के अनुसार पीसीबी ने एक मीटिंग में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से कहा था कि मैचों की तारीख में बदलाव करने के बाद ही उनके खिलाड़ी खेल पाएंगे। पीसीबी का कहना है कि उस समय के दौरान पाकिस्तान सुपर लीग टूर्नामेंट चल रहा होगा इसलिए उनके खिलाड़ियों को इजाजत नहीं दी जा सकती। पीसीबी ने पाकिस्तानी दर्शकों को गुमराह करने का आरोप बीसीसीआई पर लगाया है।

भारतीय अंडर-19 टीम ने दूसरे यूथ वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराया

भारतीय अंडर-19 टीम ने दूसरे यूथ वनडे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम 29.5 ओवर में सिर्फ 119 रन पर सिमट गई। भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 16.2 ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। यशस्वी जायसवाल को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन (89 रन*, 4 विकेट) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ ही भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

AUS vs NZ, दूसरा टेस्ट: न्यूजीलैंड की पहली पारी 148 रनों पर सिमटी, ऑस्ट्रलिया ने मैच पर बनाई मजबूत पकड़

मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड पर शिकंजा कस दिया। खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट पर 137 रन बनाए। उनके पास अब कुल 456 रन की विशाल बढ़त हो गई है। मैथ्यू वेड 15 और ट्रेविस हेड 12 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इससे पहले न्यूजीलैंड की पहली पारी महज 148 रन पर सिमट गई थी।

SA vs ENG, पहला टेस्ट: 376 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड का स्कोर 121/1

Advertisement

सेंचूरियन में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड ने 376 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 121 रन बना लिए हैं। जीत के लिए अभी भी उन्हें 255 रनों की जरुरत है। तीसरे दिन स्टंप्स के समय रोरी बर्न्स 77 और जो डेनली 10 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, तीसरा राउंड: आखिरी दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2019-20 का तीसरा राउंड आज समाप्त हुआ। इस राउंड में कुल 10 मुकाबलों का नतीजा निकला और 8 मैच ड्रॉ रहे। चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पुद्दुचेरी, नागालैंड और गुजरात जैसी टीमों ने जीत हासिल की। पंजाब के लिए शुभमन गिल, नागालैंड के लिए स्टुअर्ट बिन्नी और पुद्दुचेरी के लिए पारस डोगरा ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...