Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 31 मार्च 2020

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए दान की बड़ी राशि, ट्वीट करके दी जानकारी

भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान और दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए 80 लाख रुपये दान किए हैं। उन्होंने 45 लाख पीएम केयर्स फंड, 25 लाख सीएम रिलीफ फंड (महाराष्ट्र), 5 लाख फीडिंग इंडिया और 5 लाख डॉग्स की मदद के लिए दान किए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी।

शेन वॉर्न ने चुनी सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलिया इलेवन, एलेन बॉर्डन टीम के कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलिया इलेवन चुनी है। उन्होंने उस टीम का कप्तान एलेन बॉर्डर को बनाया है। टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर स्थित शेन वॉर्न ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ एक लाइव सेशन किया था। इसमें उन्होंने सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलिया एकादश का खुलासा किया है।

भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने कोरोना से लड़ने के लिए 10 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया

भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में 10 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि वो 5 लाख पीएम केयर्स फंड और 5 लाख तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड में दान देंगीं। उनके अलावा लेग स्पिनर पूनम यादव ने 2 लाख रुपये दान दिए हैं।

"रोहित शर्मा मेरे आदर्श हैं, उनकी तरह बनना चाहता हूं"

पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम की तुलना भले ही विराट कोहली से होती हो लेकिन एक अन्य क्रिकेटर ने अपन आदर्श भारतीय ओपनर रोहित शर्मा को बताया है। यह खिलाड़ी रोहित शर्मा की तरह ही बड़े शॉट लगाना चाहता है। दाएं हाथ के बल्लेबाज हैदर अली ने रोहित की तरह खेलने की इच्छा जताते हुए उन्हें अपना आदर्श माना है।

बीसीसीआई अधिकारी का बयान, अक्टूबर-नवम्बर में कराया जा सकता है आईपीएल

कोरोना वायरस के कहर के बीच बीसीसीआई की तरफ से आईपीएल को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया आई है। बोर्ड ने कहा है कि अगर टी20 वर्ल्ड कप आगे खिसकाया जाता है, तो अक्टूबर-नवम्बर में आईपीएल आयोजित कराया जा सकता है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ बातचीत में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि आईपीएल का इस साल आयोजन होने का यही एक रास्ता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now