Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 31 मई 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.85K   //    31 May 2019, 22:18 IST

Enter caption

वर्ल्ड कप 2019, दूसरा मैच: वेस्टइंडीज की सात विकेट से बेहतरीन जीत, पाकिस्तान सिर्फ 105 रनों पर हुई ढेर 

वेस्टइंडीज ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 21.4 ओवर खेले और वेस्टइंडीज की घातक गेंदबाजी के सामने पूरी टीम 105 रनों पर ढेर हो गई। वेस्टइंडीज ने 14वें ओवर में ही सिर्फ तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। ओशेन थॉमस (4/27) को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

वर्ल्ड कप 2019: पाकिस्तान-वेस्टइंडीज दूसरे मैच में बने प्रमुख आंकड़ों पर एक नज़र 

क्रिस गेल (40) ने वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के मारने के मामले में एबी डीविलियर्स (38) का रिकॉर्ड तोड़ा। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में तीन छक्के लगाकर रिकॉर्ड बनाया।

IND A vs SL A, दूसरा अनाधिकृत टेस्ट: भारतीय टीम के 269 रनों के जवाब में श्रीलंका का स्कोर 87/4

हुबली के नेहरू स्टेडियम में आज से इंडिया और श्रीलंका ए के बीच दूसरे अनाधिकृत टेस्ट मैच की शुरूआत हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 269 रन बनाए। विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत ने 117 रनों की शानदार पारी खेली। जवाब में पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 4 विकेट के नुकसान पर 87 रन बना लिए थे। 

विराट कोहली को क्रीज पर टिकने से पहले ही आउट करना होगा: ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि विराट कोहली के खिलाफ लगातार आक्रामक रवैया ही अपनाना होगा। हमारा पूरा ध्यान उनको जल्दी आउट करने पर रहेगा। अगर वह एक बार क्रीज पर टिक गए तो मुश्किल हो जाएगी। वह आसानी से अपना विकेट नहीं देते हैं।

उसेन बोल्ट और सचिन तेंदुलकर के साथ लॉर्ड्स में रखा गया विराट कोहली का वैक्स स्टैच्यू

Advertisement

विश्व कप से पहले विराट कोहली को लॉर्ड्स के मैदान पर एक तोहफा दिया गया। यह तोहफा मैडम तुसाद म्यूजियम ने लॉर्ड्स के मैदान पर उनका मोम का पुतला बनाकर दिया। इसका खुद कोहली ने विश्वकप से पहले अनावरण किया। 

केएल राहुल ने हार्दिक पांड्या को लेकर दिया बड़ा बयान

केएल ने कहा कि हार्दिक बल्लेबाजी के साथ-साथ अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं और इसी वजह से टीम के ढांचे में अपनी महत्वपूर्ण जगह बनाते हैं। फिर चाहे वो टी-20 हो या एकदिवसीय मैच, उनके पास दोनों तरह के प्रारूपों में खेलने का कौशल है। के एल राहुल ने कहा कि पिछले दो साल से हार्दिक जिस तरह से अपनी प्रतिभा के दम पर आगे बढ़ रहे हैं, उससे मैं काफी खुश हूं। 

गौतम गंभीर ने सेमीफाइनल के लिए 4 बेस्ट टीमों का नाम बताया 

गंभीर ने भारत के अलावा बाकी तीन सेमीफाइनल टीमों में ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को चुना है। साथ ही उन्होंने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...