Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 4 मई 2020 

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

अगर डीआरएस होता तो अनिल कुंबले 900 विकेट चटकाते : गौतम गंभीर

पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले के टाइम में अगर डीआरएस होता तो वो 900 विकेट चटकाते। यही बात उन्होंने एक और दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के लिए भी कही। उन्होंने कहा कि अगर इन दोनों खिलाड़ियों के समय में डीआरएस होता तो इनके विकेटों की संख्या काफी ज्यादा होती।

गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा को वनडे का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बताया

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा को वनडे क्रिकेट का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बताया है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा इस वक्त सफेद गेंद वाली क्रिकेट के नंबर एक खिलाड़ी हैं और उनसे आगे कोई नहीं है।

मुझसे पहले और मेरे बाद भी खिलाड़ियों ने फिक्सिंग की है, मुझे दोबारा मौका मिलना चाहिए था: मोहम्मद आसिफ

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने दावा किया है कि वो पहले खिलाड़ी नहीं है जोकि स्पॉट फिक्सिंग में शामिल हुए हैं और उन्होंने साफ किया कि उन्हें भी दूसरा मौका मिलना चाहिए था। मोहम्मद आसिफ पर 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में स्पॉट फिक्सिंग करने के कारण दो साथी खिलाड़ियों के साथ बैन किया गया था।

प्रज्ञान ओझा ने 2013 के बाद दोबारा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलने का कारण बताया

भारतीय टीम के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा का मानना है कि उन्हें नहीं पता कि अपने आखिरी टेस्ट में 10 विकेट लेने के बाद दोबारा भारत के लिए क्यों नहीं खेल पाए। प्रज्ञान ओझा नवंबर 2013 में आखिरी बार भारत के लिए मुंबई में खेले थे। इसके बाद उन्हें कभी भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला। उनको लगा कि जडेजा का प्रभाव भी उनके करियर के ऊपर पड़ा है।

उमेश यादव ने चुनी बेस्ट भारतीय टेस्ट इलेवन, दिग्गज बल्लेबाज को नहीं दी जगह

उमेश यादव की बेस्ट भारतीय टेस्ट इलेवन इस प्रकार है

केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और (उमेश यादव, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह में से एक)।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now