Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 नवंबर 2019

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
04 Nov 2019, 21:37 IST

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारत में डे-नाइट टेस्ट मैच के भविष्य को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली जब से आए हैं तब से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और कोई न कोई नई बात सामने आ जाती है। इस बार उन्होंने भारत में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैचों के भविष्य के बारे में बताया है। इसके अलावा उन्होंने सफेद गेंद क्रिकेट में भारत का कप्तान बदलने की बातों को खारिज कर दिया है।

आईपीएल के नए सीजन में एक नया नियम लागू हो सकता है

आईपीएल के अगले सीजन में बीसीसीआई एक नया नियम लेकर आ सकती है। इसके तहत पंद्रह खिलाड़ियों की टीम में से मैच में कोई भी खिलाड़ी मैदान पर उतर सकता है। इसके तहत मैदान पर टीमों को सबस्टिट्यूट खिलाड़ी को मैदान पर उतारने की छूट मिलेगी। गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में इस तरह का नियम लागू करने पर विचार किया गया है। हालांकि यह पूरी तरह बीसीसीआई पर निर्भर करता है कि वह इसका उपयोग करने की हरी झंडी कब देती है।

देवधर ट्रॉफी 2019-20: इंडिया बी ने इंडिया सी को 51 रनों से फाइनल में हराकर ख़िताब जीता

देवधर ट्रॉफी 2019-20 में इंडिया बी ने इंडिया सी को फाइनल मैच में 51 रनों से हराते हुए ख़िताब पर कब्जा जमाया। पहले खेलते हुए इंडिया बी ने पचास ओवर में सात विकेट पर 283 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया सी की टीम पचास ओवर में 9 विकेट पर 232 रन ही बना पाई और मैच गंवा बैठी।

भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में जीत हासिल करने के बाद मुशफिकुर रहीम ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली में रविवार को भारत और बांग्लादेश के खेले गए पहले टी20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। वहीं मेजबान देश के खिलाफ टी20 मैच में बांग्लादेश की पहली जीत के हीरो रहे मुशफिकुर रहीम ने मैच के बाद बड़ा बयान दिया है। भारत के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मैच में नाबाद 60 रन बनाने वाले मुशफिकुर रहीम ने अपनी इस पारी को अपने बेटे को समर्पित किया है।

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली टी20 में भारतीय टीम से हुई गलतियों के बारे में बताया 

Advertisement

भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को खेले गए टी20 सीरीज के पहले मैच में मेजबान देश को करारी हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टी20 मैच में अपनी पहली जीत भी दर्ज की। भारतीय टीम को उसके खराब क्षेत्ररक्षण और डीआरएस यानी डिसीजन रिव्यू सिस्टम के गलत इस्तेमाल के कारण इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद इस मामले को लेकर बयान दिया है।

भारत ने वेस्टइंडीज महिला टीम को दूसरे वनडे में 53 रनों से हराया, गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

एंटिगा में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने वेस्टइंडीज महिला टीम को 53 रनों से हराते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी की। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवरों में 191-6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में विंडीज की टीम 138 रनों पर ऑलआउट हो गईं। भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...