Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 8 जनवरी 2020

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Jan 08, 2020
Jan 08, 2020 IST

भारतीय टीम
भारतीय टीम

वीवीएस लक्ष्मण ने चुनी 2020 टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी भारतीय टीम 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) , हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, मनीश पांडे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार

IND vs SL: लसिथ मलिंगा ने दूसरे टी20 में हारने का कारण बताया

मैच के बाद मलिंगा ने कहा कि टीम ने कम से कम 25 रन कम बनाए, इसके अलावा उदाना चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर पाए और हमें पराजय झेलनी पड़ी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि टीम में एंजेलो मैथ्यूज जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं लेकिन हम चाहते हैं कि युवा खिलाड़ियों के साथ टीम को जीत के ट्रैक पर लाया जाए।

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: मार्नस लैबुशेन को जबरदस्त फायदा, गेंदबाजी में जेम्स एंडरसन की टॉप 10 में वापसी

ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड तीसरे और दक्षिण अफ्रीका-इंग्लैंड दूसरे टेस्ट के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग जारी कर दी है। टीम रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से सीरीज जीतने का फायदा हुआ और वह पांचवें से दूसरे स्थान पर पहुंच गए। न्यूजीलैंड की टीम एक स्थान के नुकसान से तीसरे स्थान पर खिसक गई है। बल्लेबाजी रैंकिंग में विराट कोहली और गेंदबाजी रैंकिंग में पैट कमिंस अभी भी पहले स्थान पर कायम हैं, वहीं मार्नस लैबुशेन और जेम्स एंडरसन को जबरदस्त फायदा हुआ।

राशिद खान ने बिग बैश लीग में ली हैट्रिक

ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खेलते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स राशिद खान ने तीन गेंद पर तीन विकेट चटकाए लेकिन टीम को इसका फायदा नहीं मिला और वे 2 विकेट से मैच हार गए। अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में भी उनके नाम एक हैट्रिक है। इसके अलावा इस युवा स्पिनर ने वेस्टइंडीज के टी20 टूर्नामेंट कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी हैट्रिक ली है।

जिम्बाब्वे करेगा श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की मेजबानी

Advertisement

श्रीलंकाई टीम जिम्बाब्वे दौरे पर दो टेस्ट मैच खेलने के लिए जाएगी। जनवरी के अंत में शुरू होने वाली यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियशिप के अंतर्गत नहीं खेली जाएगी। पहला मुकाबला 19 जनवरी से और दूसरा मैच 27 जनवरी से शुरू होगा। दोनों मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएंगे।

WI vs IRE: पहले वनडे में वेस्टइंडीज ने आयरलैंड को 5 विकेट से हराया

वेस्टइंडीज दौरे पर आयरलैंड को पहले वनडे मैच में पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड की टीम 46.1 ओवर में 180 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 33.2 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। अल्जारी जोसेफ को 4 विकेट के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...