COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 8 मार्च 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.25K   //    08 Mar 2019, 21:58 IST

Enter caption

IND vs AUS, तीसरा वनडे: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 32 रन से हराया, विराट कोहली का धुंआधार शतक गया बेकार

रांची में खेले जा रहे तीसरे एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 32 रन से हरा दिया ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 313 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली के शानदार 123 रनों के बावजूद 48.2 ओवर में 281 रन ही बना पाई। उस्मान ख्वाजा को उनके 104 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

IND vs AUS, तीसरा वन-डे: भारतीय टीम ने पुलवामा हमले के शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, पहनी आर्मी कैप

रांची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वन-डे में टीम इंडिया ने एक बेहतरीन भावना दर्शाई जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए आर्मी कैप पहनी। सभी 11 खिलाड़ी भारतीय सेना की पोशाक वाली टोपी पहनकर मैदान पर उतरे।

क्रिकेट न्यूज: ऋषभ पंत पहली बार 'ग्रेड A' में शामिल हुए

बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति (सीओए) ने 2018-19 के लिए वार्षिक खिलाड़ी अनुबंध (कॉन्ट्रैक्ट) की घोषणा कर दी है। युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को पहली बार ग्रेड A अनुबंध में शामिल किया गया है, पिछले साल पंत इस अनुबंध में शामिल होने से चूक गए थे। मुरली विजय जिनके पास पिछले साल A ग्रेड था वह इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो गए हैं। इनके अलावा भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन जो A+ ग्रेड में थे,उनको A ग्रेड में शामिल किया गया है।

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019: :आठवें राउंड के सभी मैचों की रिपोर्ट

8 मार्च को सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019 में कुल मिलाकर 4 मैच खेले गए। श्रीवत्स गोस्वामी ने बंगाल के लिए बेहतरीन पारी खेली तो झारखंड के लिए इशान किशन ने धुंआधार बल्लेबाजी की।

AFG vs IRE: अफगानिस्तान ने चौथे वनडे में आयरलैंड को 109 रन से हराया, सीरीज में 2-1 की बनाई बढ़त

Advertisement

अफगानिस्तान ने देहरादून में खेले गए चौथे एकदिवसीय मुकाबले में आयरलैंड को 109 रनों से बुरी तरह हरा दिया। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 49.1 ओवरों में 223 रन बनाए, जवाब में आयरलैंड की टीम 35.3 ओवर में 114 रन पर ही सिमट गई। दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन (52 रन, 2 विकेट) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ ही आयरलैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

पाकिस्तान के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, वॉर्नर-स्मिथ को नहीं मिली जगह

आरोन फ़िंच, उस्मान ख़वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकोम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, नाथन कुल्टर नाइल, झाय रिचर्डसन, जेसन बेहरेनड्रॉर्फ, नाथन लायन, एडम जैम्पा। 

Hindi Cricket News सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...