Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 जून 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
24.46K   //    10 Jun 2019, 00:36 IST

Enter caption

वर्ल्ड कप 2019, 14वां मैच: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की, शिखर धवन का शानदार शतक

ओवल में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में 36 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज़ की। भारत ने शिखर धवन के बेहतरीन शतक की बदौलत 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 352 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया 316 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। शिखर धवन को 117 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

वर्ल्ड कप 2019: भारत की शानदार जीत और शिखर धवन के बेहतरीन शतक के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

पांड्या, धोनी और राहुल (44 गेंदों में 86 रन) की पारियों ने बड़ा फर्क पैदा किया। मेरे हिसाब से भुवनेश्वर कुमार ने शानदार काम किया और उनके लिए काफी खुशी हो रही है: हर्षा भोगले

वर्ल्ड कप 2019, 13वां मैच: न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को हराकर दर्ज की लगातार तीसरी जीत

टॉन्टन में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 13वें मुकाबले में न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम 41.1 ओवर में 172 रनों पर ढेर हो गई जिसे न्यूजीलैंड ने 3 विकेट खोकर 32.1 ओवरों में हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम को उनकी घातक गेंदबाजी (10-31-5) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वर्ल्ड कप 2019: जोस बटलर की चोट को लेकर कप्तान इयोन मोर्गन ने दिया अहम अपडेट

”जोस बटलर की चोट इस वक्त ज्यादा गंभीर नहीं है। सिर्फ एहतियात के तौर पर उनसे विकेटकीपिंग नहीं कराई गई। उनकी चोट पर हम अगले 48 घंटे तक नजर बनाए रखेंगे।”

विराट कोहली और महिला क्रिकेटरों को लेकर मैच कराना चाहती थी आरसीबी, बीसीसीआई ने नहीं दी अनुमति

Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी कप्तान विराट कोहली और अंतर्राष्ट्रीय महिला क्रिकेटरों को मिलाकर एक प्रदर्शनी मैच कराना चाहती थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ने उन्हें इसकी इजाजत देने से मना कर दिया है।

वर्ल्ड कप 2019: राशिद खान की चोट को लेकर अहम अपडेट

अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नैब ने बताया कि राशिद खान अब अच्छा महसूस कर रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हें मैदान पर जाने से मना किया है लेकिन अब वो पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्हें आराम की जरूरत है। अगले मैच के लिए हमारे पास अभी कुछ दिन का समय बचा है।

विराट कोहली के नौकर द्वारा पीने के पानी से कार धोने के कारण लगाया गया जुर्माना

विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेलने में व्यस्त हैं लेकिन गुरुग्राम नगर निगम ने उन पर जुर्माना लगाया है। उनके घर पर नौकर द्वारा पीने के पानी से कार साफ़ करने की शिकायत के बाद 500 रूपये फाइन लगाया गया है। गुरुग्राम में फेज 1 में उनके घर पर मिनरल वॉटर से कार धोई जा रही थी।

एम एस धोनी के ग्लव्स विवाद पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि क्या एम एस धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में अपने दस्तानों पर बलिदान बैज लगाकर उतरेंगे तो रोहित ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं कप्तान नहीं हूं, इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा है और इसको लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...