Create
Notifications
Advertisement

IPL 2020: प्रत्येक टीम के ऐसे खिलाड़ी जिन्हें अगली नीलामी से पहले रिलीज किया जा सकता है

  • कई दिग्गज खिलाड़ियों को उनकी टीमें रिलीज कर सकती हैं
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 15 Oct 2019, 17:37 IST

जानिए किन खिलाड़ियों को उनकी टीमों द्वारा रिलीज किया जा सकता है
जानिए किन खिलाड़ियों को उनकी टीमों द्वारा रिलीज किया जा सकता है

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग यानी आईपीएल के अगले सीजन के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में आयोजित की जाएगी। नीलामी के बाद प्रत्येक टीम के फैन को यह पता चल जाएगा कि आखिर उसकी पसंदीदा टीम से कौन सा खिलाड़ी बाहर हुआ है और कौन सा नया खिलाड़ी शामिल हुआ है।

हालांकि इससे पहले इंडियन प्रीमियर लीग की प्रत्येक फ्रेंचाइजी ने इस बात पर भी मंथन करना शुरू कर दिया है कि पिछले कुछ सीजन से लचर प्रदर्शन करते आ रहे किस खिलाड़ी को बाहर करना है। वहीं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा अन्य टीमें कुछ ऐसे खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल करना चाहेंगी, जो उनकी चैंपियन बनने की राह आसान कर सकें।

यह भी पढ़ें : 3 मशहूर खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स अगले सीजन से पहले कर सकती है टीम से बाहर

आज हम आपको प्रत्येक टीम के ऐसे ही एक-एक खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले उनकी टीमें रिलीज कर सकती हैं।

#8 सनराइजर्स हैदराबाद – यूसुफ पठान

यूसुफ पठान
यूसुफ पठान

यूसुफ पठान ने अपने दमदार प्रदर्शन के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार चैंपियन बनाने में मदद की है लेकिन 2017 में केकेआर की ओर से रिलीज किए जाने के बाद उनका प्रदर्शन भी घटता चला गया। उन्होंने 2019 के आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से 10 मैच खेले थे और उसमें केवल 40 रन ही बनाने में सफल रहे थे। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद इस आलराउंडर खिलाड़ी को अगले सीजन की नीलामी से पहले रिलीज कर सकती है।

#7 किंग्स इलेवन पंजाब – एंड्रयू टाई

एंड्रयू टाई
एंड्रयू टाई

ऑस्ट्रेलिया के मीडियम पेसर एंड्रयू टाई ने साल 2018 के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने उस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से 24 विकेट झटके थे लेकिन इसके बाद 2019 के आईपीएल में उनका प्रदर्शन बेहद लचर रहा। पिछले सीजन में टाई ने 6 मैचों में 10.59 की इकॉनमी रेट से केवल 3 विकेट ही हासिल किए। टाई के इस लचर प्रदर्शन को देखकर यह कहा जा सकता है कि किंग्स इलेवन पंजाब अगले सीजन की नीलामी से पहले इस खिलाड़ी को रिलीज कर सकती है। 

Advertisement

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 4 NEXT
Published 15 Oct 2019, 17:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit