Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 13 जुलाई 2020

 धोनी-गांगुली
धोनी-गांगुली
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 13 Jul 2020
न्यूज़

विराट कोहली जल्द ही कप्तान के तौर पर आईसीसी टूर्नामेंट जीतेंगे-पियूष चावला

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली काफी समय से कप्तानी कर रहे हैं लेकिन उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक आईसीसी का कोई खिताब नहीं जीता है। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी और 2019 वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा। वहीं अब दिग्गज स्पिनर पियूष चावला ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। पियूष चावला ने कहा है कि विराट कोहली जल्द ही आईसीसी टूर्नामेंट जीतेंगे।

जब अफगानिस्तान की टीम वर्ल्ड कप जीतेगी, तब मैं शादी करुंगा-राशिद खान

अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो तभी शादी करेंगे, जब अफगानिस्तान की टीम वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगी। राशिद खान का ये बयान काफी चौंकाने वाला है, क्योंकि अफगानिस्तान की टीम वर्ल्ड कप जीतने की रेस में अभी काफी पीछे है।

सौरव गांगुली ने थाली में सजाकर विनिंग टीम एम एस धोनी को दी थी- के श्रीकांत

पूर्व भारतीय क्रिकेटर के श्रीकांत ने सौरव गांगुली और एम एस धोनी की कप्तानी की तुलना की है। श्रीकांत ने सौरव गांगुली की कप्तानी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सौरव गांगुली ने ही एक बेहतरीन भारतीय टीम बनाई और एम एस धोनी को थाली में सजाकर एक विनिंग कॉम्बिनेशन दिया। श्रीकांत ने कहा कि सौरव गांगुली ही ऐसे शख्स थे जिन्होंने भारतीय क्रिकेट का माइंडसेट बदल दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स में मुझे लाने का फैसला एम एस धोनी का था- पियूष चावला

चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज पियूष चावला ने कहा है कि उन्हें टीम में लाने का फैसला एम एस धोनी का था। इसके अलावा पियूष चावला ने इस बारे में भी बात की एम एस धोनी अब दोबारा खेलेंगे या नहीं। एम एस धोनी को लेकर पियूष चावला ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

खुद को अमिताभ बच्चन जैसा महसूस कर रहा था- मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ ने लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ 2002 में जीती नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल के बाद का समय याद किया है। मोहम्मद कैफ ने कहा कि जीत के बाद मेरा जोरदार स्वागत हुआ था और ऐसा लग रहा था जैसे मैं अमिताभ बच्चन हूँ। मोहम्मद कैफ ने उस समय अपने घर हुए जश्न को भी याद किया और कहा कि यह काफी शानदार था।

सुनील गावस्कर ने नासिर हुसैन की बातों को बकवास कहा

सुनील गावस्कर ने नासिर हुसैन के एक बयान कर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुनील गावस्कर ने नासिर हुसैन के उस बयान को गलत बताया है जिसमें कहा गया था कि सौरव गांगुली की कप्तानी से पहले भारतीय टीमें मुश्किल नहीं थी। सुनील गावस्कर नेमिड-डे के लिए लिखे कॉलम में नासिर हुसैन को आड़े हाथों लिया है।

सौरव गांगुली बैन से बचने के लिए हमारे पास आए- संगकारा

सौरव गांगुली को लेकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने एक खुलासा किया है। चैम्पियंस ट्रॉफी 2002 की घटना का जिक्र करते हुए संगकारा ने कहा कि सौरव गांगुली बैन से बचने के लिए हमारे ड्रेसिंग रूम में आए थे। इसके बाद हमने सौरव गांगुली को आश्वस्त किया था कि हम आप पर बैन नहीं लगने देंगे। सौरव गांगुली उस समय भारतीय टीम के कप्तान थे।

गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर किया एक खुलासा

गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ घरेलू क्रिकेट में बिताए समय को याद किया है। गौतम गंभीर ने कहा कि एक महीने तक मैं महेंद्र सिंह धोनी का रूममेट था। इसके अलावा गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि धोनी को अद्भुत टीम मिली और वे इसे लेकर काफी भाग्यशाली रहे।

Published 13 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now