Create
Notifications

डरहम में विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने शुरू किया अभ्यास, 20 जुलाई को होगा प्रैक्टिस मैच

Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
Rahul

इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया (Team India) डरहम पहुँच गई। कोरोना संक्रमण की खबरों के बीच टीम इंडिया ने अपना अभ्यास शुरू कर दिया है। विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया ने हल्का अभ्यास सत्र शुरू कर दिया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करते हुए इस खबर की जानकारी दी। बीसीसीआई ने ट्विटर पर ट्वीट किया, जिसमें मैदान पर स्थित बड़ी टीवी स्क्रीन पर लिखा था, 'वेलकम टू डरहम टीम इंडिया!' उसके बाद बीसीसीआई ने एक और पोस्ट अपलोड किया, जिसमें सभी खिलाड़ी मैदान पर दौड़ते हुए नजर आयें।

यह भी पढ़ें - ICC ने किया टी20 वर्ल्ड कप के सभी ग्रुप का ऐलान, भारत-पाकिस्तान का होगा मुकाबला

डरहम मैदान पर विराट कोहली की अगुआई में सभी खिलाड़ी मेहनत करते हुए दिखे लेकिन कोरोना की चपेट में आये भारत के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ जल्द ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं। ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) समेत टीम इंडिया के थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट दयानंद गरानी (Dayanand Garani) कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। बीसीसीआई ने साथ ही जानकारी दी कि तीन सदस्‍य - रिजर्व बल्‍लेबाज अभिमन्‍यू ईस्‍वरन, विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरुण एकांतवास में हैं क्‍योंकि ये सभी गरानी के संपर्क में आए थे।

यह भी पढ़ें - भारत-पाकिस्तान के बीच हुए सभी टी20 विश्व कप मुकाबलों पर एक नजर

भारतीय टीम 20 जुलाई से खेलेगी तीन दिवसीय अभ्यास मैच

डरहम का रिवरसाइड ग्राउंड भारत और काउंटी चैंपियनशिप XI के बीच तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच की मेजबानी करने को तैयार है। यह मुकाबला अगले सप्‍ताह मंगलवार से शुरू होगा। भारतीय समयानुसार इस मैच की शुरूआत दोपहर 3:30 बजे होगी। प्रत्‍येक दिन 90 ओवर का खेल होगा और मुकाबला बंद दरवाजों के पीछे खेला जाएगा। इस पूरे मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग डरहम क्रिकेट के यूट्यूब चैनल पर देख सकेंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से पहला टेस्ट मैच खेला जायेगा तो आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर को खेला जाना है।

यह भी पढ़ें - आंद्रे रसेल के सामने मिचेल स्टार्क ने की आखिरी ओवर में घातक गेंदबाजी, AUS ने दौरे पर जीता पहला मुकाबला


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...