Create

वीरेंदर सहवाग ने उड़ाया केन विलियमसन की धीमी बल्लेबाजी का मजाक, शेयर किया मजेदार वीडियो

केन विलियमसन ने 177 गेंदों पर 49 रनों की धीमी पारी खेली
केन विलियमसन ने 177 गेंदों पर 49 रनों की धीमी पारी खेली
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्विटर पर केन विलियमसन (Kane Williamson) की धीमी बल्लेबाजी पर चुटकी लेते हुए मजेदार ट्वीट किया है। न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ 49 रनों की धीमी पारी खेली, जिसपर वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट में वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि विलियमसन आज पिच पर। सहवाग का यह ट्वीट काफी लोगों ने पसंद किया है।

यह भी पढ़ें - WTC Final : शुभमन गिल के 'सुपरमैन कैच' को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें बॉलीवुड का गाना, 'सोने दो सोने दो मुझ को नींद आ रही है सोने दो' का इस्तेमाल किया गया है। इस वीडियो में एक पालतू कुत्ता सो रहा है। उन्होंने इस वीडियो को केन विलियमसन की धीमी बल्लेबाजी से जोड़ दिया, क्योंकि भारत के खिलाफ केन विलियमसन ने एक छौर को संभाले रखा और टीम को अहम लीड दिलवाई है। केन विलियमसन ने 177 गेंदों पर 49 रनों की धीमी पारी खेली और वह 294 मिनटों तक क्रीज पर डटे रहे। भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने केन विलियमसन को पवेलियन की राह दिखाई और विराट कोहली ने स्लिप में उनका कैच लपका।

बारिश के बाद देरी से शुरू हुए खेल के लिए 2-2 घंटे के हिसाब से तीन सेशन में 91 ओवर का खेल कराने का निर्णय हुआ और न्यूजीलैंड ने 101/2 के स्कोर से पारी आगे बढ़ाई। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच के पांचवें दिन दूसरे सेशन के खेल में न्यूजीलैंड की टीम 249 रन बनाकर आउट हुई और पहली पारी के आधार पर 32 रन की बढ़त हासिल की। भारत के लिए शमी ने 4 और इशांत शर्मा ने 3 विकेट चटकाए तो जसप्रीत बुमराह को एक भी विकेट नहीं मिला। स्पिन विभाग में रविचंद्रन अश्विन ने 2 विकेट लिए तो रविन्द्र जडेजा ने भी टिम साउदी के रूप में कीवी टीम का आखिरी विकेट चटकाया।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक को आया गुस्सा, कहा - आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...