Create

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर के घर पर पहुंचे हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

मुंबई इंडियंस में साथ खेलते थे हार्दिक और पोलार्ड
मुंबई इंडियंस में साथ खेलते थे हार्दिक और पोलार्ड
reaction-emoji reaction-emoji
·
Ankit

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। सीरीज के शुरुआती तीन मैचों के बाद भारत ने फिलहाल 2-1 से बढ़त बनाई हुई है। वहीं आखिरी दो टी-20 मैच 06 और 07 अगस्त को फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। ऐसे में बचे हुए मैचों से पहले खिलाड़ियों के पास काफी समय है। इस मौके पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह पूर्व कैरेबियाई कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के घर पर नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के साथी रहे पोलार्ड को घर पर मेजबानी करने के लिए आभार जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फोटो साझा करते हुए लिखा, 'कैरिबियन की कोई भी यात्रा किंग के घर पर जाए बिना पूरी नहीं होती है। पॉली मेरे प्यारे भाई और आपके परिवार को मेजबानी करने के लिए धन्यवाद।'

No trip to the Caribbean is complete without a visit to the King’s home ❤️❤️ Polly my favourite and your beautiful family, thank you for hosting me my brother 🥰❤️😘 @KieronPollard55 https://t.co/pGdhNX0n6l

दरअसल, हार्दिक और पोलार्ड लम्बे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की टीम से साथ में खेले हैं। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का तालमेल मैदान में और मैदान के बाहर दोनों जगह अच्छा है।

वहीं अगर प्रदर्शन की बात की जाए तो यह साल हार्दिक के लिए अब तक शानदार बीता है। आईपीएल 2022 में उन्होंने गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए अपनी टीम को चैंपियन बनाया था। इसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी उन्होंने अपनी जबरदस्त लय जारी रखी है।

28 वर्षीय हार्दिक एक तरफ बल्ले से निरंतरता से रन बना रहे हैं तो दूसरी तरफ उपयोगी गेंदबाजी करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी फिटनेस में भी खासा सुधार देखने को मिला है। गौरतबल हो कि इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेला जाना तय है, जिसमें हार्दिक अहम भूमिका निभा सकते हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...