Create

2 कारण क्यों WWE Raw में इलायस और जैक्सन राइकर को अलग करना सही फैसला है और 2 कारण क्यों गलत फैसला है 

इस हफ्ते Raw में इलायस ने अपने साथी जैक्सन राइकर को धोखा दे दिया था
इस हफ्ते Raw में इलायस ने अपने साथी जैक्सन राइकर को धोखा दे दिया था

इस हफ्ते रॉ (Raw) में WWE सुपरस्टार्स इलायस (Elias) & जैक्सन राइकर (Jaxson Ryker) को एजे स्टाइल्स (Aj Styles) & ओमोस (Omos) के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला। इस मैच के दौरान इलायस & जैक्सन ने टैग टीम के रूप में शानदार काम किया, हालांकि, मैच के दौरान जब जैक्सन ने इलायस को टैग देना चाहा तो इलायस ने उन्हें धोखा देते हुए टैग देने से इनकार कर दिया। इसके बाद स्टाइल्स सेे टैग लेकर ओमोस रिंग में आए और उन्होंने जैक्सन पर बुरी तरह हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी गलतियां जो WWE को जॉन सीना की वापसी के बाद बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए

अंत में, ओमोस से टैग लेकर स्टाइल्स ने जैक्सन को फिनॉमिनल फोरआर्म मूव देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। मैच के बाद इलायस ने साफ कर दिया कि जैक्सन अब उनके पार्टनर नहीं रहे और इन दोनों सुपरस्टार्स के अचानक अलग होने से फैंस को जरूर हैरानी हुई होगी। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं क्यों इलायस और जैक्सन को अलग करना सही फैसला और 2 कारण क्यों गलत फैसला है।

1- सही फैसला: WWE Raw में इलायस और जैक्सन राइकर एक-दूसरे से फ्यूड कर पाएंगे

इलायस और जैक्सन राइकर
इलायस और जैक्सन राइकर

WWE में जब भी कोई टैग टीम टूटती है तो अकसर टीम टूटने के बाद पूर्व टैग टीम पार्टनर्स के बीच फ्यूड शुरू हो जाता है। उदाहरण के लिए, कुछ समय पहले Raw में सेड्रिक एलेक्जेंडर और शैल्टन बेंजामिन की टीम टूट गई थी और वर्तमान समय में ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड मे हैं। ठीक इसी प्रकार, इलायस और जैक्सन भी Raw में एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड की शुरूआत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब AEW ने लाइव टीवी पर WWE का मजाक उड़ाया

इस फ्यूड के जरिए इन दोनों ही सुपरस्टार्स को काफी फायदा हो सकता है और इस फ्यूड के दौरान जैक्सन को सिंगल्स स्टार के रूप में फैंस के बीच पहचान मिल सकती है। हालांकि, अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड शुरू होता है तो यह देखना रोचक होगा कि फैंस इस फ्यूड के दौरान किसे सपोर्ट करते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1- गलत फैसला: जैक्सन राइकर WWE Raw से गायब हो सकते हैं

जैक्सन राइकर
जैक्सन राइकर

जैक्सन राइकर के WWE Raw में इलायस से अलग होने के बाद ऐसा लग रहा है कि उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में पुश दिया जा सकता है। हालांकि, संभव यह भी है कि आने वाले समय में जैक्सन स्क्रीन से गायब भी हो सकते हैं। वैसे भी, पिछले कुछ वक्त में कई सुपरस्टार्स के लिए कोई प्लान न होने की वजह से WWE ने उन सुपरस्टार्स को स्क्रीन से हटा दिया था।

अगर WWE इलायस से अलग होने वाले जैक्सन राइकर के लिए कोई प्लान नहीं बना पाती है तो जैक्सन को WWE प्रोग्रामिंग से बाहर किया जा सकता है और यह जैक्सन के करियर के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा।

2- सही फैसला: WWE Raw में इलायस को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश दे पाएगी

इलायस
इलायस

इलायस एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो WWE फैंस के साथ आसानी से कनेक्ट कर पाते हैं और उनका गिमिक लाइव ऑडियंस के साथ बेहतर तरीके से काम करता है। अभी एरीना में लाइव ऑडियंस के वापसी में एक महीने से ज्यादा समय बचा हुआ है।

इस दौरान इलायस, जैक्सन राइकर के साथ फ्यूड करके फैंस की वापसी से पहले इस स्टोरीलाइन को समाप्त कर सकते हैं। इसके बाद एरीना में फैंस की वापसी के बाद WWE इलायस को बड़ा पुश देने का फैसला कर सकती है।

2- गलत फैसला: WWE में इलायस और जैक्सन राइकर को अलग करने से पहले Raw टैग टीम चैंपियंस बनने का मौका देना चाहिए था

इलायस और जैक्सन राइकर
इलायस और जैक्सन राइकर

WWE सुपरस्टार्स इलायस और जैक्सन राइकर को Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस के खिलाफ फ्यूड में आए ज्यादा समय नहीं हुआ था। हालांकि, इस फ्यूड के दौरान इलायस और जैक्सन राइकर के पास नया चैंपियन बनने का मौका था लेकिन किसी ने भी यह उम्मीद नहीं की थी कि इलायस और जैक्सन राइकर को अलग कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: द रॉक को लेकर बड़ी भविष्यवाणी सच साबित हुई, द अंडरटेकर vs स्टिंग का ड्रीम मैच क्यों नहीं हो पाया?

देखा जाए तो WWE द्वारा इलायस & जैक्सन राइकर को अलग करना एक गलत फैसला है और इस टीम को अलग करने के पहले एक बार Raw टैग टीम चैंपियंस बनने का मौका देना चाहिए था। यह कहना गलत नहीं होगा कि Raw टैग टीम चैंपियंस के रूप में इलायस और जैक्सन राइकर का रन काफी मनोरंजक साबित हो सकता था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment