2 सुपरस्टार्स जो WWE Survivor Series में टीम Raw का हिस्सा हो सकते हैं

WWE
WWE

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज रहने वाला है। इसके लिए WWE ने अभी से कई सारे मुकाबले तय कर दिए हैं। हर बार की तरह साल 2020 के सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में Raw vs SmackDown का मैच होगा। इसके चलते चैंपियंस vs चैंपियंस मैच की घोषणा देखने को मिल गयी हैं।

इसके साथ ही हर साल मेंस ट्रेडिशनल एलिमिनेशन टैग टीम मैच देखने को मिलता है। दोनों ब्रांड की ओर से 5 सुपरस्टार्स मैच में हिस्सा लेते हैं। अंत तक बचने वाली टीम को जीत मिलती हैं। इस साल भी वो मैच देखने को मिलेगा। टीम Raw के सदस्यों के चुनाव के लिए Raw में मैच देखने को मिले थे।

ये भी पढ़ें:- WWE ने 150 किलो के फेमस सुपरस्टार को लेकर चौंकाने वाला फैसला लेते हुए फैंस को किया हैरान

एजे स्टाइल्स ने जैफ हार्डी को हराकर जगह बनाई। इसके साथ ही कीथ ली ने इलायस पर जीत दर्ज करने के साथ टीम में जगह बनाई। शेमस को रिडल पर जीत मिलने के बाद टीम में जगह मिली। अभी भी दो सुपरस्टार टीम Raw का हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसे में हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो टीम Raw का हिस्सा बन सकते हैं।

5- WWE स्टार द फीन्ड

द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी शुरू हुई है लेकिन सर्वाइवर सीरीज में द वाईपर का सामना रोमन रेंस से होने वाला है। ऐसे में WWE अभी दोनों सुपरस्टार्स को दूर रखना चाहेगा और पीपीवी पर ध्यान देना चाहेगा।

इसके चलते द फीन्ड सर्वाइवर सीरीज में टीम Raw का हिस्सा बन सकते हैं। इससे Raw की जीत के काफी ज्यादा चांस बढ़ जाएंगे। साथ ही वो पिछले कुछ समय से पीपीवी में नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में वो बड़े पीपीवी में अपना रिटर्न करते हुए नजर आएंगे। फैंस द फीन्ड को टैग टीम मैच में देखकर जरूर ही खुश होंगे। ये पहला मौका होता जब फीन्ड किसी टैग टीम मैच में काम करते।

ये भी पढ़ें:- WWE से जुड़ी 4 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

4- ड्रू मैकइंटायर

फीन्ड की तरह ही ड्रू मैकइंटायर भी रैंडी ऑर्टन के साथ स्टोरीलाइन में है। इसके बावजूद उन्हें अपना बदला लेने के लिए थोड़े समय रुकना होगा। इसके चलते WWE उन्हें अन्य जगह उपयोग कर सकता है।

वो टीम Raw का हिस्सा बनकर उसे मजबूत कर सकते हैं। साथ ही एडम पियर्स उन्हें ग्रुप का कप्तान भी बना सकता है। मैकइंटायर ने पहले भी इस तरह के मैच में जबरदस्त काम किया है और उनके पास काफी अच्छा अनुभव है।

3- रिकोशे

रिकोशे को लंबे समय से सही तरह की बुकिंग नहीं मिली है। अब उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में अच्छा काम करने का मौका मिल सकता है। रिकोशे के पास टैलेंट है लेकिन उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं। इसके चलते सर्वाइवर सीरीज में रिकोशे को टीम Raw का हिस्सा बनाया जा सकता है।

वो फैन फेवरेट है और मैच में अपने शानदार हाई-फ्लाइंग मूव्स दर्शा सकते हैं। रिकोशे को अगर मौका मिलता है तो वो जरूर ही सर्वाइवर सीरीज के इस खास मैच में सबको प्रभावित करेंगे।

2- डब्बा काटो

डब्बा काटो को WWE ने ड्राफ्ट के दौरान Raw का हिस्सा बनाया था। इसके बावजूद ये सुपरस्टार अबतक नजर नहीं आया है। खबरों के अनुसार WWE इस सुपरस्टार को काफी पसंद करता है। ऐसे में उन्हें आते ही बड़ा पुश दिया जा सकता है।

वो टीम Raw का हिस्सा बन सकते हैं। इस समय टीम Raw में बड़े साइज के सुपरस्टार्स मौजूद है। ऐसे में वो एक और ऐसे सुपरस्टार बन सकते हैं जो टीम Raw को मजबूत करें। सर्वाइवर सीरीज में डब्बा काटो अपना प्रभाव छोड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन

इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन Raw में कुछ नहीं कर रहे हैं। कीथ ली के साथ उनकी स्टोरीलाइन चली थी लेकिन ली अब टीम Raw का हिस्सा बन गए हैं। ऐसे में WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी टीम Raw का हिस्सा बना सकता है।

हमेशा ही टीमों में कुछ ऐसे सुपरस्टार रहते हैं, जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती है और ये उनकी हार का कारण बन सकता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन लंबे समय से इस तरह के मुकाबलों का हिस्सा बनते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन के लिए 5 धमाकेदार विरोधी

Quick Links

App download animated image Get the free App now