2 Superstars जो WWE Clash at the Castle में अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं और 2 जो हारकर फैंस को चौंका सकते हैं

WWE Clash at the Castle में मिल सकते हैं फैंस को नए चैंपियन
WWE Clash at the Castle में मिल सकते हैं फैंस को नए चैंपियन

WWE Champions Should Lose Or Not Including Cody Rhodes: WWE Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट इस बार जबरदस्त होने वाला है। फैंस को बड़े सरप्राइज इस शो में मिल सकते हैं। स्कॉटलैंड में 15 जून को कंपनी का ये तगड़ा शो देखने को मिलेगा। कंपनी ने इस इवेंट को हिट करने के लिए जरूर बड़ा प्लान बनाया होगा।

खास बात ये है कि इस प्रीमियम लाइव इवेंट में पांच टाइटल मुकाबले होंगे। इसका मतलब आप समझ सकते हैं कि कुछ सुपरस्टार्स को अपनी चैंपियनशिप गंवानी भी पड़ सकती है। इस आर्टिकल में हम 2 स्टार्स के ऊपर नज़र डालेंगे जो अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं और 2 जो हार सकते हैं।

#1 चैंपियनशिप रिटेन- WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स का हारना काफी मुश्किल है

WrestleMania 40 में रोमन रेंस को हराकर कोडी रोड्स ने अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने रेंस के 1316 दिनों के टाइटल रन का अंत किया था। ट्रिपल एच ने कोडी को अपने दम पर आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी दी है। अभी तक कोडी द गेम की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो वो अभी टाइटल नहीं गवाएंगे।

WWE Clash at the Castle में कोडी अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। सबसे बड़ी बात है कि ये आई क्विट मैच होगा। एक बात तो तय है कि मैच बहुत तगड़ा होगा लेकिन टाइटल में बदलाव के बहुत कम चांस हैं। कोडी अंत में अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेंगे।

#1 टाइटल गंवा सकते हैं: WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट को लग सकता है तगड़ा झटका

Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। माहौल को देखकर लग रहा है कि इस बार प्रीस्ट अपने टाइटल को गंवा देंगे। मोमेंटम इस समय पूरी तरह मैकइंटायर के साथ है।

WWE WrestleMania 40 में प्रीस्ट ने ड्रू को हराकर ही टाइटल जीता था। वैसे भी इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन ड्रू की होम कंट्री में हो रहा है। वहां पर उन्हें फैंस का पूरा समर्थन मिलेगा। अपने फैंस के सामने वो आराम से टाइटल अपने नाम कर सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि डेमियन को इस बार तगड़ा झटका लग सकता है।

#2 चैंपियनशिप रिटेन: बेली के ऊपर अभी भी WWE द्वारा भरोसा जताया जा सकता है

Clash at the Castle में बेली अपनी WWE विमेंस चैंपियनशिप को पाइपर निवेन के खिलाफ डिफेंड करेंगी। बेली का नाम विमेंस डिवीजन में बहुत ऊंचा है। WWE WrestleMania 40 में उन्होंने ये टाइटल जीता था। अगर वो इतनी जल्दी चैंपियनशिप हार जाएंगी तो फिर कंपनी को काफी नुकसान होगा।

सोचिए अगर पाइपर निवेन टाइटल जीत गईं तो कंपनी को क्या फायदा होगा। निवेन में क्षमता है लेकिन वो WWE को अभी उतना बिजनेस नहीं दे सकती हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो बेली अपने टाइटल को रिटेन कर लेंगी।

#2 टाइटल गंवा सकते हैं: सैमी ज़ेन इस बार अपने WWE टाइटल को हार सकते हैं

Clash at the Castle में सैमी अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को चैड गेबल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये बात लगभग पक्की लग रही है कि इस बार सैमी अपने टाइटल को हार जाएंगे। वैसे भी गेबल को इस बार चैंपियन नहीं बनाया गया तो फिर फैंस को काफी गुस्सा आ सकता है। खुद चैड भी काफी निराश हो जाएंगे।

सैमी और गेबल की राइवलरी को अभी तक शानदार अंदाज में बिल्ड किया गया है। गेबल पिछले कुछ समय से बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। अब मौका आ गया है कि कंपनी ने उनको टाइटल देना चाहते हैं। वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now