Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के बड़े दुश्मन जो Royal Rumble के दौरान आमने-सामने हो सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 11, 2020
Jan 11, 2020 IST

ब्रॉक और रोमन
ब्रॉक और रोमन

रॉयल रंबल पीपीवी अब कुछ दिनों दूर है और हर एक फैन साल के पहले बड़े शो के लिए रुचि रखने वाला है। इस पीपीवी में दो रॉयल रंबल रंबल मैच देखने को मिलते हैं जहां मेंस रॉयल रंबल काफी खास रहता है। मैच में बड़े सुपरस्टार्स मौजूद होते हैं और इसके साथ ही कुछ दिग्गज रेसलर्स भी वापसी करते हैं।

हर साल मैच के दौरान कई सारे पुराने दुश्मन आमने-सामने आते हैं। यह फेसऑफ काफी ज्यादा खास रहता है क्योंकि इससे पुरानी यादें ताजा हो जाती है। हर एक फैन रॉयल रंबल मैच में पुराने दुश्मनों को फिर रिंग में लड़ता हुआ देखना चाहता है। 

2020 का रॉयल रंबल खास होगा क्योंकि इस बार ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं जो पिछले साल इस मुकाबले का हिस्सा नहीं थे। इस साल रॉयल रंबल मैच खास होगा। खैर, हम बात करने वाले हैं 3 बड़े दुश्मनों के बारे में जो रॉयल रंबल मैच में आमने-सामने आ सकते हैं।

#3 ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन

ब्रॉक लैसनर ने रॉ के एपिसोड में रॉयल रंबल मैच में आने की घोषणा की थी। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन के बड़े मैच में एंट्री करने की घोषणा हो चुकी है। ऑर्टन और लैसनर के बीच समरस्लैम 2016 में एक मैच देखने को मिला था। 

यह मैच हर एक फैन सालों से देखना चाहता था। दोनों के बीच हुए इस मैच का अंत डरावना था क्योंकि वर्तमान WWE चैंपियन ने ऑर्टन को बुरी तरह चोटिल कर दिया था। लैसनर ने द वापर को खून से लतपत कर दिया था। हर एक फैन मैच के अंत को देखकर चौंक गया था।

हर दुश्मनी उसके बाद आगे नहीं बड़ी। ऑर्टन ने भी ब्रॉक से बदला लेने की इच्छा जताई है। दोनों रॉयल रंबल मैच में आमना-सामना कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...