WWE Money in the Bank 2024 में होने वाले 3 बड़े मैच जिनमें बाहरी दखल देखने को मिल सकता है

WWE
WWE Money in the Bank 2024 में दखलअंदाजी से बिगड़ सकता है माहौल (Photo: WWE.com)

Big Matches Interference Money in the Bank: WWE Money in the Bank 2024 में इस बार फैंस को मजा आएगा क्योंंकि बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस शो के लिए अभी तक पांच मैचों का ऐलान किया है, जिसमें दो टाइटल मुकाबले होंगे। मुकाबले बहुत जबरदस्त होंगे और बहुत कुछ दांव पर भी होगा।

कुछ सुपरस्टार्स मैच में जीत हासिल करने के लिए कई हथकंडे अपना सकते हैं। कुछ मुकाबलों में दखल भी देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम उन 3 बड़े मुकाबलों के बारे में बात करेंगे जिनमें दखल की संभावना सबसे ज्यादा है।

#3 WWE Money in the Bank 2024 में द ब्लडलाइन vs रैंडी ऑर्टन & केविन ओवेंस & कोडी ओड्स मैच में दखल की संभावना

ब्लडलाइन के इस मुकाबले में फैंस को बहुत मजा आएगा। शुरूआत से लेकर अंत तक इस मुकाबले में कुछ भी हो सकता है। सोलो सिकोआ ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अपने साथियों के साथ मिलकर पॉल हेमन के ऊपर अटैक किया था। तब से चीजें और भी गड़बड़ा गईं हैं।

ब्लडलाइन के इस मुकाबले में जिमी उसो वापसी कर दखल दे सकते हैं। वो सिकोआ से अपना बदला ले सकते हैं। इसके अलावा पॉल हेमन भी कुछ हथकंडे अपनाकर नई ब्लडलाइन को हरा सकते हैं। सोचिए अगर रोमन रेंस ने वापसी कर सिकोआ के ऊपर हमला कर दिया तो फिर क्या होगा। इस बात की उम्मीदें भी फैंस कर रहे हैं।

#2 डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल की संभावना

Money in the Bank 2024 में डेमियन प्रीस्ट अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच में दखल की संभावना ज्यादा लग रही है। फिन बैलर इस मुकाबले में बवाल मचा सकते हैं। आप सभी को पता है कि डेमियन और बैलर के बीच इस समय चीजें अच्छी नहीं चल रही हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि SummerSlam 2024 में डेमियन और बैलर के बीच मुकाबला हो सकता है। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में अगर बैलर दखलअंदाजी करेंगे तो इसका फायदा रॉलिंस को मिलेगा और वो चैंपियन बन सकते हैं। इसके बाद प्रीस्ट और बैलर की स्टोरी आगे शुरू हो सकती है।

#1 WWE Money in the Bank 2024 लैडर मैच में दखल की संभावना

मेंस लैडर मैच में बहुत मजा आएगा। जे उसो अभी तक जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। BetOnline की रिपोर्ट में कहा गया है कि मैकइंटायर लैडर मैच में जीत हासिल कर ब्रीफकेस अपने नाम कर सकते हैं। हालांकि, ड्रू की उम्मीदों पर सीएम पंक पानी फेर सकते हैं। पंक पहले भी कई बार ड्रू का काम खराब कर चुके हैं।

लैडर मैच में ड्रू मैकइंटायर, कार्मेलो हेज, एंड्राडे, चैड गेबल, जे उसो और एलए नाइट हिस्सा लेंगे। इस मुकाबले में सीएम पंक आकर ड्रू के ऊपर अटैक कर सकते हैं। वैसे इस बात की संभावना ज्यादा लग रही है। दो हफ्ते पहले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ड्रू ने पंक को खून से लथपथ कर दिया था। अब इसका बदला पंक लैडर मैच में आकर ले सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now