Create
Notifications

3 बड़ी गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते Raw में की हैं

WWE Raw
WWE Raw
Neeraj sharma

Raw के हालिया एपिसोड उतार-चढ़ाव भरा रहा, शो में एक तरफ शानदार सैगमेंट्स और मैच देखने को मिले तो वहीं कुछ ने फैंस को निराश भी किया है। इसलिए सोशल मीडिया पर भी फैंस अपने गुस्से को काबू नहीं रख पा रहे हैं।

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड की स्टोरीलाइन का बिल्ड-अप, WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को TLC 2020 के लिए नया चैलेंजर मिलना और रिकोशे की बड़ी जीत जैसी अच्छी चीजें भी देखने को मिलीं लेकिन इस बीच Raw के हालिया एपिसोड में कई बड़ी गलतियां भी देखी गई हैं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

तो आइए जानते हैं उन 3 बड़ी गलतियों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते Raw में की हैं और उन्हीं के कारण शो को फैंस से खराब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

Raw में चैंपियन का क्लीन तरीके से पिन होना

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस नाया जैक्स और शायणा बैज़लर निरंतर लाना को परेशान करती आ रही हैं। लगातार कई हफ्तों तक जैक्स ने अनाउंस टेबल पर लाना को समोअन ड्रॉप लगाना जारी रखा, जिससे फैंस भी परेशान नजर आने लगे थे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 30 नवंबर 2020

लेकिन अब स्थिति बदल चुकी है क्योंकि लाना को Raw विमेंस चैंपियन असुका का साथ मिल रहा है। असुका ने पिछले हफ्ते भी लाना को जैक्स और बैज़लर के अटैक से बचाया था लेकिन रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में इस स्टोरीलाइन में नया मोड़ देखने को मिला।

असुका-लाना और नाया जैक्स-शायना बैज़लर के बीच टैग टीम मैच लड़ा गया, जिसके अंतिम क्षणों में लाना ने बैज़लर को पिन कर बड़ा उलटफेर किया है।

ये जीत लाना के पुश के संबंध में अच्छी रही लेकिन बैज़लर को लाना के हाथों क्लीन तरीके से पिन के लिए बुक करना WWE द्वारा लिया गया अच्छा फैसला नहीं है। यही हार अगर उन्हें असुका के हाथों मिली होती तो स्थिति अलग होती लेकिन लाना के हाथों पिन होने से विमेंस टैग टीम चैंपियंस की अहमियत कम हुई है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 नवंबर 2020

रेट्रीब्यूशन की हार

रेट्रीब्यूशन के लिए बुरा समय है कि समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा। इस ग्रुप का WWE का सफर अभी तक बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ है। 2 हफ्ते पहले मिली जीत के बाद एक बार फिर रेट्रीब्यूशन हार के दलदल में आ फंसा है।

Raw में स्लैपजैक को रिकोशे के खिलाफ हार झेलनी पड़ी, वहीं रेकनिंग को भी ब्रूक ने हराने में सफलता पाई है। एक ही शो में रेट्रीब्यूशन को 2 हार मिलना, मतलब साफ है कि वो समय अब दूर नहीं जब इस ग्रुप को खत्म करने की नौबत आ जाएगी।

सडन डेथ शर्त का कोई उपयोग ना होना

इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स, कीथ ली और रिडल TLC 2020 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच पाने के लिए आमने-सामने आए, जिसमें स्टाइल्स विजयी साबित हुए।

मुकाबले में सडन डेथ मैच की शर्त को जोड़ा गया था लेकिन मैच में इस शर्त के मुताबिक कोई चीज देखने को नहीं मिली। निःसंदेह मैच बेहतरीन साबित हुआ और अगर सडन डेथ की शर्त को इससे ना भी जोड़ा गया होता तो भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला था।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...