3 बड़ी गलतियां जो WWE को Survivor Series 2023 इवेंट में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

Ujjaval
WWE को Survivor Series में कुछ गलतियां करने से बचना चाहिए
WWE को Survivor Series में कुछ गलतियां करने से बचना चाहिए

Survivor Series 2023: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) इवेंट के लिए फैंस का उत्साह अलग लेवल पर है। इस शो के लिए अभी तक 5 मैच बुक किए गए हैं। WWE ने रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और जॉन सीना (John Cena) की गैरमौजूदगी के बावजूद मैच कार्ड को बेहतर बनाने की कोशिश की है।

Survivor Series WarGames 2023 से बहुत उम्मीदें हैं। अगर कंपनी कुछ चीज़ों के मामले में गलतियां नहीं करता है, तो इससे बहुत हद तक फायदा मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 गलतियों के बारे में बात करेंगे, जो WWE को Survivor Series 2023 में नहीं करनी चाहिए।

3- WWE Survivor Series 2023 में कोई रिटर्न बुक नहीं करना

Survivor Series असल में कंपनी के सबसे बड़े शोज़ में से एक है। रोमन समेत कई बड़े रेसलर्स शो का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में अगर कंपनी को इस इवेंट को रोचक बनाना है, तो उन्हें कुछ सुपरस्टार्स की वापसी बुक करनी होगी। अभी रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक की वापसी की अफवाहें काफी तेज हैं।

अब इन दोनों में से कोई भी Survivor Series 2023 में वापस नहीं आता है, तो यह निराशाजनक चीज़ होगी। WWE को इस शो को यादगार बनाने के लिए किसी रेसलर का रिटर्न जरूर बुक करना होगा। अगर कंपनी इन दोनों को नहीं ला पाता है, तो किसी अन्य सुपरस्टार की वापसी भी इसे धमाकेदार बना सकती है।

2- WWE द्वारा सैंटोस इस्कोबार को हार के लिए बुक करना

सैंटोस इस्कोबार का Survivor Series 2023 में कार्लिटो के खिलाफ मैच होगा। सैंटोस का हाल ही में हील टर्न देखने को मिला है। फैंस दोनों ही रेसलर्स की स्टोरीलाइन को लेकर उत्साहित हैं। सैंटोस अपने गुरु रे मिस्टीरियो पर हमला करने के बाद से काफी चर्चा का विषय हैं। फैंस को उनका SmackDown के हालिया एपिसोड का सैगमेंट बहुत पसंद आया था।

सैंटोस इस्कोबार के पास मोमेंटम है और साफ तौर पर WWE उनका रे मिस्टीरियो के खिलाफ भविष्य में एक बड़ा मैच प्लान कर रहा है। अभी सैंटोस को ताकतवर दिखाने की जरूरत है। ऐसे में अगर कार्लिटो उन्हें हरा देते हैं, तो इससे उनके कैरेक्टर पर फर्क पड़ेगा। उनकी रे मिस्टीरियो के खिलाफ आने वाले समय में स्टोरीलाइन पर भी खराब इफेक्ट पड़ेगा। इसी कारण WWE को इस्कोबार को हार के लिए बुक करने की गलती नहीं करनी चाहिए।

1- जजमेंट डे vs कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन, सैथ रॉलिंस और जे उसो की स्टोरीलाइन का WWE द्वारा अंत नहीं होना

कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन, सैथ रॉलिंस और जे उसो का जजमेंट डे के फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना के खिलाफ WarGames मैच होगा। दोनों ही टीमों के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है। सैथ रॉलिंस को फिन बैलर के साथ स्टोरीलाइन के दौरान जजमेंट डे के कारण काफी समस्या हुई थी।

दूसरी ओर कोडी रोड्स, जे उसो और सैमी ज़ेन भी लंबे समय से हील फैक्शन के खिलाफ नज़र आ रहे हैं। फैंस अब इस दुश्मनी से पूरी तरह बोर हो गए हैं। WarGames एक ऐसा मैच है, जिसके द्वारा किसी भी स्टोरीलाइन को बढ़िया तरह से खत्म किया जा सकता है। इसी कारण WarGames मैच का अंत क्लीन तरीके से होना चाहिए, जिससे स्टोरीलाइन का अंत हो और दोनों पक्ष अलग-अलग राह पर जाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now