3 जबरदस्त चीज़ें जो मेंस Elimination Chamber मैच में जरूर होनी चाहिए

Ujjaval
मेंस WWE Elimination Chamber मैच बढ़िया रह सकता है
मेंस WWE Elimination Chamber मैच बढ़िया रह सकता है

Elimination Chamber: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट के लिए फैंस का उत्साह अलग लेवल पर है। इस इवेंट में होने वाले मेंस चैंबर मैच पर सभी की नज़र है। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), केविन ओवेंस (Kevin Owens), एलए नाइट (LA Knight), लोगन पॉल (Logan Paul) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) नज़र आने वाले हैं।

मैच के विजेता को WrestleMania में सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए WrestleMania XL में लड़ने का मौका मिलेगा। WWE को कुछ चीज़ें इस मुकाबले को रोचक बनाने के लिए करनी चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो मेंस Elimination Chamber मैच में जरूर होनी चाहिए।

3- WWE Elimination Chamber 2024 द्वारा LA Knight vs Logan Paul स्टोरीलाइन की नींव रखना

एलए नाइट और लोगन पॉल के बीच मैच को लेकर पिछले कई समय से रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। अभी देखकर ऐसा लग रहा है कि लोगन का केविन ओवेंस से WrestleMania में मैच हो सकता है लेकिन Elimination Chamber के साथ चीज़ें बदल सकती हैं। इस मैच द्वारा फैन फेवरेट एलए और लोगन पॉल के बीच दुश्मनी की नींव रखी जा सकती है।

मैच में अगर एलए नाइट किसी तरह से लोगन पॉल को पिन करके एलिमिनेट करने में सफल होते हैं, तो भविष्य में मेगास्टार के पास यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का एक बड़ा कारण आ जाएगा। फैंस एलए नाइट को मेन रोस्टर पर सिंगल्स टाइटल जीतते हुए देखना चाहते हैं और वो लोगन के यूएस टाइटल रन को खत्म करने के लिए अच्छा विकल्प हैं।

2- कैरियन क्रॉस का किसी तरह WWE दिग्गज Bobby Lashley की हार का कारण बनना

बॉबी लैश्ले की अभी कैरियन क्रॉस और उनके फैक्शन के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। लैश्ले और क्रॉस की स्टोरीलाइन जारी रहने वाली है। बॉबी Elimination Chamber मैच जीतने के लिए फेवरेट नहीं है और ऐसे में WWE उन्हें मैच से बाहर निकालते हुए कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। इसी चीज़ को ध्यान रखते हुए कैरियन क्रॉस की इंटरफेरेंस को बुक किया जा सकता है।

पिछले साल लोगन पॉल ने चैंबर मैच में दखल देकर सैथ रॉलिंस पर हमला किया था और उनकी हार का कारण बने थे। इसी तरह से कैरियन क्रॉस और उनका फैक्शन चैंबर मैच में दखल देकर लैश्ले पर जानलेवा हमला कर सकता है। इससे लैश्ले एलिमिनेट हो सकते हैं। WWE इस एंगल को बुक करके दोनों के बीच WrestleMania XL में सिंगल्स या दोनों स्टार्स के फैक्शन के बीच टैग टीम मैच की नींव रख सकता है।

1- WWE दिग्गज Randy Orton धमाकेदार प्रदर्शन करके मोमेंटम हासिल करें

WWE WrestleMania के लिए कई बड़े मैचों की राह साफ तौर पर नज़र आ रही है। इसी बीच रैंडी ऑर्टन उन कुछ स्टार्स में से एक हैं, जिनके WrestleMania में किरदार को लेकर कोई चीज़ नहीं दिख रही है। रैंडी ऑर्टन को Royal Rumble 2024 के बाद से अच्छे मोमेंटम की जरूरत है और Elimination Chamber मैच उन्हें यह प्रदान कर सकता है।

WWE रैंडी ऑर्टन को मोमेंटम दिलाने के लक्ष्य के साथ सबसे ज्यादा समय तक सर्वाइव करने के लिए बुक कर सकता है। इसके अलावा ऑर्टन इस मुकाबले में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने वाले स्टार भी बन सकते हैं। ऐसा करने से रैंडी के लिए हाइप बढ़ जाएगी और फैंस उनके WrestleMania प्लान में रुचि दिखाएंगे।