Create
Notifications

WWE WrestleMania 36: शो के दौरान हुई 3 बड़ी गलतियां

शो में हुई कई गलतियां
शो में हुई कई गलतियां
Ankit Kumar

WWE का सबसे बड़ा पीपीवी रेसलमेनिया 36 इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। दो दिनों तक चले इस पीपीवी में फैंस कई धमाकेदार मुकाबलों के गवाह बने। यह पहली बार था जब कंपनी ने रेसलमेनिया पीपीवी को दो दिनों के लिए बुक किया था।

कोरोना वायरस के चलते कंपनी के सामने बड़ी दुविधा थी कि कैसे इतने बड़े पीपीवी को बुक किया जाए जो फैंस को पसंद आए। हालांकि पीपीवी के खत्म होने के बाद यह कहा जा सकता है कि WWE ने रेसलमेनिया 36 को बिना फैंस के भी शानदार बना दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स रेसलमेनिया में चैंपियन बने।

हालांकि शो में सबकुछ अच्छा नहीं था। हर बार की तरह इस बार के शो में भी कई गलतियां देखने को मिली। चूंकि शो पहले से रिकॉर्ड किया जा चुका था ऐसे में इन गलतियों को सुधारा जा सकता था। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं रेसलमेनिया 36 में हुई 3 बड़ी गलतियों पर।

#1: जेबीएल की आवाज़

रेसलमेनिया 36 के शो के दौरान दिग्गज जेबीएल भी माइकल कोल के साथ नज़र आ रहे थे। यह काफी शानदार था कि कंपनी ने माइकल कोल को शो में जगह दी। कोल लंबे समय से स्मैकडाउन के मैचों की घोषणा करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36, दूसरा दिन: शो की अच्छी और बुरी बातें

हालांकि इस दौरान फैंस जेबीएल की कम आवाज़ सुनाई दे रही थी, शायद जेबीएल के माइक्रोफोन में कुछ समस्या थी। चूंकि रेसलमेनिया का शो पहले से रिकॉर्ड किया जा चुका था ऐसे में कंपनी यह गलती सुधार सकती थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 एलेक्सा ब्लिस का फिनिशिंग मूव

youtube-cover

रेसलमेनिया 36 की पहली रात विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस बनाम काबुकी वॉरियर्स के बीच मुकाबला हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में द अंडरटेकर की जगह ले सकते हैं

इस मुकाबले में भले ही एलेक्सा ब्लिस और निकी ने जीत हासिल की हो लेकिन एलेक्सा ने मैच के दौरान कई बार गलतियां की। एलेक्सा के कई मूव्स सही तरीके से नहीं किए गए थे। एलेक्सा ने आखिर में अपना फिनिशिंग कायरी सेन के ऊपर लगाया लेकिन इस दौरान वह कायरी के पैरों को ऐसे पकड़े हुए जैसे सेन खुद चाहती थी कि वह इस मुकाबले में अब आगे कुछ करना नहीं चाहती है।

#3 शार्लेट फ्लेयर का स्पीयर

रेसलमेनिया 36 में शार्लेट फ्लेयर ने रिया रिप्ली को हराकर NXT विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। शार्लेट पिछले कई सालों से कंपनी का हिस्सा हैं और कई मौकों पर चैंपियन बन चुकी है। इसमें कोई शक नहीं है कि वह विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार हैं।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36, दूसरा दिन: शो की अच्छी और बुरी बातें

लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि शार्लेट रिंग में कोई गलती नहीं करती हैं। रिया रिप्ली के खिलाफ उन्होंने स्पीयर का इस्तेमाल किया लेकिन उनका ये स्पीयर गोल्डबर्ग के लेवल का नहीं था। शार्लेट इस मूव को और बेहतर तरीके से कर सकती थी।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...