Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में द अंडरटेकर की जगह ले सकते हैं

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में द अंडरटेकर एक बड़ा नाम है। WWE में पिछले कई दशकों से रेसलिंग कर रहे अंडरटेकर उम्र के उस दौर में पहुंच चुके हैं जहां से उनके लिए रेसलिंग करना ज्यादा दिनों तक संभव नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 36: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

अंडरटेकर वर्तमान में कंपनी में पार्ट टाइमर के रूप में काम कर रहे हैं और साल में एक दो मौकों पर ही रेसलिंग करते हुए नज़र आते हैं। रेसलिंग के किंग कहे जाने वाले अंडरटेकर जल्द ही अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं।

अंडरटेकर के WWE से जाने के बाद कंपनी के पास इस चीज़ का दबाव रहेगा कि कौन सा सुपरस्टार उनकी जगह लेगा। क्योंकि अंडरटेकर की कमी कंपनी को हमेशा खलेगी। हम ऐसा नहीं कह रहे हैं कि उनकी जगह कोई सुपरस्टार ले सकता है लेकिन कंपनी में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो उनकी कमी को थोड़ा कम सकते हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जो अंडरटेकर की जगह ले सकते हैं।

#5 ड्रू मैकइंटायर

इस लिस्ट में मैकइंटायर का नाम शामिल होना बनता है
इस लिस्ट में मैकइंटायर का नाम शामिल होना बनता है

विंस मैकमैहन के पसंदीदा सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर कंपनी के टॉप सुपरस्टार बनने की राह पर है। रॉयल रंबल 2020 जीत कर रेसलमेनिया में लैसनर के खिलाफ मुकाबले लड़ने का मौका हासिल करने वाले मैकइंटायर जल्द ही कंपनी का फेस बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 3 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का मैच लगभग 5 मिनट में खत्म हो जाएगा

मैकइंटायर के रिंग में मुकाबला लड़ने की स्टाइल्स और उनके प्रोमो कट करने का स्टाइल उन्हें एक बड़ा सुपरस्टार बनाता है। हमारे ख्याल से मैकइंटायर कंपनी में अंडरटेकर की जगह ले सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 केविन ओवेंस

Kevin Owens adds entertainment to anything that he is a part of

फैंस भले ही इस लिस्ट में केविन ओवेंस के नाम से सहमत न हो लेकिन उनमें वह क्षमता है कि वह कंपनी के टॉप सुपरस्टार बन सकते हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन कंपनी में कई धमाकेदार मुकाबले देकर अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर चुके हैं।

वर्तमान में वह सैथ रॉलिंस के दुश्मनी में शामिल हैं और रेसलमेनिया 36 में उनके खिलाफ एक सिंगल्स मुकाबले में नज़र आएंगे। ओवेंस की क्षमता को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह WWE में अगले अंडरटेकर बन सकते हैं।

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन

The

ब्रॉन स्ट्रोमैन कंपनी के सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कंपनी में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। WWE में अपने करियर में स्ट्रोमैन कई अच्छी स्टोरीलाइन और मैचों में शामिल हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 36 में जरूर जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए

हालांकि स्ट्रोमैन का करियर चोटो के चलते भी काफी प्रभावित हुआ है। स्ट्रोमैन अगर अपनी चोटो से पार पा ले तो वह कंपनी के एक बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। स्ट्रोमैन की कद काठी बिल्कुल अंडरटेकर जैसी है और भविष्य में अगर कंपनी बड़े मौके दे वह अगले अंडरटेकर बन सकते हैं।

#2 डीमन किंग

फिन बैलर
फिन बैलर

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर डीमन किंग यानी फिन बैलर का नाम है। फिन बैलर उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें कंपनी बड़े मौके पर सही तरह से बुक करना भूल जाती है। कई बार हमने देखा है कि फिन बैलर को जब बिग की जरूरत होती है तब कंपनी उन्हें मौका देने में चूक जाती है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

इस बात से लगभग सभी फैंस सहमत है कि फिन बैलर डीमन अवतार में ज्यादा प्रभावशाली रहते हैं। ऐसे में कंपनी अगर उन्हें डीमन रूप में आगे बढ़ाती है कि निश्चित रूप से वह कंपनी में अंडरटेकर की जगह ले सकते हैं।

#1 द फीन्ड

द फीन्ड ब्रे वायट
द फीन्ड ब्रे वायट

पिछले एक साल में WWE में अगर किसी सुपरस्टार ने सबसे ज्यादा तरक्की की है तो वह कोई नहीं बल्कि द फीन्ड यानी ब्रे वायट हैं। ब्रे वायट जबसे द फीन्ड के रूप में नज़र आ रहे हैं तब से उनके शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और साथ ही फैंस उनके इस कैरेक्टर को काफी पंसद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

हाल ही में यूनिवर्सल टाइटल गंवाने वाले द फीन्ड रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मुकाबला करने वाले हैं। इस मुकाबले के बाद निश्चित रूप से द फीन्ड के करियर को काफी फायदा मिलेगा। अगर द फीन्ड इसी स्पीड से आगे बढ़त रहे तो उन्हें कंपनी में अगला अंडरटेकर बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment