Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 ड्रीम मुकाबले जो अब WWE में कभी नहीं हो पाएंगे

सीएम पंक और शॉन माइकल्स
सीएम पंक और शॉन माइकल्स
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 01 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

पिछले करीब 4 दशकों से WWE का भार विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के कंधों पर रहा है और उन्हीं की कड़ी मेहनत का नतीजा है कि WWE आज दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड है। ऐसा भी कहा जाता है कि विंस असंभव सी नजर आने वाली चीजों को भी संभव करते आए हैं।

उन्होंने हल्क होगन (Hulk Hogan) के कभी हील टर्न ना लेने और एरिक बिशफ (Eric Bischoff) के WWE में कभी ना काम करने की बातों को उन्होंने सच का रूप दिया है। लेकिन हर कोई व्यक्ति परफेक्ट नहीं होता और जीवन में हर एक चीज का हो पाना भी संभव नहीं है।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

WWE ने फैंस की कई ड्रीम मैचों की मांग को पूरा किया है, लेकिन आज भी ऐसे कई ड्रीम मुकाबले बाकी हैं, जिन्हें फैंस देखने के इच्छुक हैं। दुर्भाग्यवश उनका हो पाना अब संभव नहीं है। इसलिए आइए जानते हैं उन 3 ड्रीम मुकाबलों के बारे में जो अब WWE में कभी नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

WWE में एजे स्टाइल्स vs शॉन माइकल्स

एजे स्टाइल्स और शॉन माइकल्स
एजे स्टाइल्स और शॉन माइकल्स

शॉन माइकल्स अपने दौर के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफॉरमर्स में से एक हुआ करते थे और एजे स्टाइल्स अपने दौर के सबसे बेहतरीन प्रो रेसलर्स में से एक हैं। इसी प्रतिभा के दम पर उन्होंने 2016 में WWE डेब्यू करने के कुछ ही महीनों के अंदर वर्ल्ड टाइटल जीत लिया था।

Royal Rumble 2017 में उन्हें जॉन सीना के हाथों अपने टाइटल को गंवाना पड़ा। उसके बाद Wrestlemania 33 के संदर्भ में माइकल्स ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "Wrestlemania 33 में लिए WWE के पास स्टाइल्स के लिए कोई प्रतिद्वंदी नहीं था। मुझे भी एक विकल्प के तौर पर देखा गया, लेकिन मैंने कहा, 'अच्छा होता अगर स्टाइल्स 10 साल पहले WWE में आ गए होते।"

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में अंडरटेकर को हरा चुके हैं

Advertisement

दोनों की इन रिंग स्किल्स शानदार रही हैं। दोनों का मैच WWE में तहलका मचा सकता था, मगर माइकल्स द्वारा मैच के ऑफर को स्वीकार ना करना यही दर्शाता है कि भविष्य में भी इनके बीच मैच कभी नहीं होगा, क्योंकि वो कई साल पहले रिटायरमेंट ले चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 01 Mar 2021, 16:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now