3 जबरदस्त चीज़ें जो CM Punk WWE Raw में अपनी वापसी पर कर सकते हैं

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक Raw का हिस्सा बनेंगे
WWE दिग्गज सीएम पंक Raw का हिस्सा बनेंगे

CM Punk: WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) की वापसी देखने को मिलने वाली है। पंक वापसी के बाद से लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। पंक पिछले हफ्ते डे 1 (Day 1) स्पेशल Raw के एपिसोड में नज़र नहीं आए थे लेकिन ऐलान हो गया था कि वो अगले शो में नज़र आएंगे।

अब Raw में सीएम पंक को देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि बेस्ट इन द वर्ल्ड का अगला कदम क्या होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 जबरदस्त चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं, जो WWE दिग्गज सीएम पंक Raw में अपनी वापसी पर करते हुए नज़र आ सकते हैं।

3- WWE Raw में CM Punk आकर Seth Rollins को कंफ्रंट करें

सीएम पंक और सैथ रॉलिंस के बीच कुछ हफ्तों पहले दुश्मनी टीज़ हो गई थी। दोनों का कंफ्रंटेशन काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहा था। इसी के दौरान पंक ने Royal Rumble मैच में एंट्री का ऐलान किया था और इसे जीतकर WrestleMania मेन इवेंट करने की बात कही थी। उस शो में सैथ ने आकर पंक को कंफ्रंट किया था।

WWE Raw के अगले एपिसोड में सैथ रॉलिंस के सैगमेंट में सीएम पंक का दखल देखने को मिल सकता है। सैथ अपनी तारीफ करते हुए पिछले हफ्ते के टाइटल डिफेंस को लेकर बात कर सकते हैं। इसी के बाद सीएम पंक का दखल देखने को मिल सकता है और उनकी सैथ के साथ बहस हो सकती है। इससे उनके भविष्य में संभावित मैच की नींव और मजबूत होती हुई नज़र आएगी।

2- सीएम पंक WWE Royal Rumble मैच जीतने का दावा कर सकते हैं

सीएम पंक ने जब से मेंस Royal Rumble 2024 मैच में अपनी एंट्री का ऐलान किया है, वो इसे जीतने के लिए फेवरेट माने जा रहे हैं। पंक को लेकर फैंस की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं। पंक ने अपनी आखिरी अपीयरेंस में सिर्फ मैच में हिस्सा लेने और जीत दर्ज करने को लेकर बात की थी। इस हफ्ते वो विस्तार में बात कर सकते हैं।

सीएम पंक अपने सफर को लेकर बात कर सकते हैं और बता सकते हैं कि Royal Rumble मैच में जीत उनके लिए क्यों जरुरी होगी। वो यहां कभी भी इस मैच को नहीं जीतने और WrestleMania को मेन इवेंट नहीं करने में मिली असफलता के विषय पर चुप्पी तोड़ सकते हैं। पंक कुल मिलाकर रंबल मैच में अपनी अपीयरेंस को हाइप कर सकते हैं।

1- WWE दिग्गज सीएम पंक और डॉमिनिक मिस्टीरियो का कंफ्रंटेशन हो और मैच ऑफिशियल हो जाए

सीएम पंक और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच 2023 के अंत में हुए लाइव इवेंट्स में मैच हुए। दोनों दो बार आमने-सामने आए और सीएम पंक को यहां जीत मिली। WWE ने पंक के लाइव इवेंट में मैच का जिक्र पिछले हफ्ते Day 1 स्पेशल Raw के एपिसोड में किया था। डॉमिनिक जरूर अपनी हार से निराश होंगे।

वो Raw में सीएम पंक को कंफ्रंट कर सकते हैं और अपनी हार को लेकर बात कर सकते हैं। वो यहां पंक को एक और मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इसके बाद दोनों के बीच Raw के आने वाले किसी एपिसोड में सिंगल्स मैच हो सकता है। Royal Rumble 2024 में जाने से पहले पंक के लिए डॉमिनिक के खिलाफ लाइव टीवी पर मैच फायदेमंद रह सकता है। इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।