Create

3 हील और 2 फेस टर्न जो WWE Hell in a Cell 2021 में देखने को मिल सकते हैं 

सैथ रॉलिंस, सिजेरो और ब्रॉक लैसनर
सैथ रॉलिंस, सिजेरो और ब्रॉक लैसनर

WWE के अगले पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 के आयोजन में कुछ ही घंटे रह गए हैं, हालांकि, इस पीपीवी का मैच कार्ड कुछ खास नहीं लग रहा है। फैंस इस पीपीवी में होने जा रहे रोमन रेंस (Roman Reigns) vs रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के Hell in a Cell मैच को लेकर काफी उत्सुक थे, हालांकि, यह मैच WWE SmackDown के पिछले एपिसोड में करा चुकी है।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार चीजें जो आने वाले समय में WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns और द उसोज के स्टोरीलाइन में देखने को मिल सकती हैं

यही कारण है कि Hell in a Cell 2021 को लेकर फैंस की उत्सुकता काफी कम हो चुकी है और इस पीपीवी को सफल बनाने का एकमात्र तरीका यह हैै कि इस पीपीवी में कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिले। अगर Hell in a Cell 2021 में कुछ हील और फेस टर्न देखने को मिलते हैं तो इससे इस पीपीवी का रोमांच बढ़ सकता है। इस आर्टिकल में हम 3 हील और 2 फेस टर्न का जिक्र करने वाले हैं जो कि Hell in a Cell 2021 में देखने को मिल सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन Hell in a Cell 2021 में हील टर्न ले सकते हैं

MVP पिछले कुछ समय से Raw में कोफी किंग्सटन को अपनी टीम में लाने की कोशिश कर रहे हैं और इस दौरान कोफी भी MVP की बात मानते हुए दिखाई दिए थे। इसलिए संभव है कि Hell in a Cell 2021 में कोफी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप मैच में दखल देकर ड्रू मैकइंटायर को मैच जीतने से रोककर हील टर्न ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई

इस हार की वजह से मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर हो जाएंगे और इसके बाद वह कोफी किंग्सटन के साथ फ्यूड की शुरूआत कर सकते हैं। वहीं, अगर SummerSlam 2021 में बॉबी लैश्ले का मुकाबला ब्रॉक लैसनर से होने वाला है तो लैसनर के वापसी के बाद लैश्ले उनके साथ फ्यूड की शुरूआत कर सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

2- WWE सुपरस्टार बेली Hell in a Cell 2021 में फेस टर्न ले सकती हैं

SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, WWE सुपरस्टार बेली के खिलाफ Hell in a Cell मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने वाली हैं। ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।

संभव है कि इस मैच को शानदार बनाने के लिए ये दोनों ही सुपरस्टार्स अपनी पूरी ताकत झोंक सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि इस मैच में बियांका, बेली को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगी और बेली Hell in a Cell मैच में शानदार परफॉर्मेंस के बाद बेबीफेस टर्न ले सकती हैं।

2- बिग ई WWE Hell in a Cell 2021 में हील टर्न लेकर चौंका सकते हैं

पिछले हफ्ते SmackDown में टीम बनाकर मैच लड़ने से पहले बिग ई और केविन ओवेंस के बीच अजीब सैगमेंट देखने को मिला था। यह चीज इस बात का संकेत हो सकती है कि बिग ई Hell in a Cell 2021 में सैमी जेन के खिलाफ केविन ओवेंस को मैच हराकर हील टर्न ले सकते हैं।

न्यू डे से अलग होने के बाद से ही बिग ई को बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ज्यादा सफलता नहीं मिली है। यही कारण है कि WWE उन्हें इस पीपीवी में हील टर्न कराने का फैसला कर सकती है।

1- ब्रॉक लैसनर WWE Hell in a Cell 2021 में बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी कर सकते हैं

इस वक्त ब्रॉक लैसनर के Hell in a Cell 2021 में वापसी करने की कई अफवाहें सामने आ रही हैं और संभव है कि यह अफवाह सच भी हो सकती है। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले हील सुपरस्टार के रूप में काफी शानदार काम कर रहे हैं।

यही कारण है कि Hell in a Cell 2021 में WWE चैंपियनशिप मैच के बाद ब्रॉक लैसनर बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी करते हुए WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का सामना कर सकते हैं।

1- सैथ रॉलिंस Hell in a Cell 2021 में सिजेरो को हराकर हील टर्न लेने पर मजबूर कर सकते हैं

youtube-cover

WrestleMania 37 में सिजेरो, सैथ रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे थे और Hell in a Cell पीपीवी में इन दोनों WWE सुपरस्टार्स का एक बार फिर मुकाबला होने जा रहा है। संभव है कि इस मैच में रॉलिंस, सिजेरो को हरा सकते हैं।

सिजेरो को हराने के बाद रॉलिंस उन्हें अपना विजन स्वीकार करने के लिए मजबूर करके हील टर्न करा सकते हैं। संभव है कि इसके बाद सिजेरो कुछ समय तक रॉलिंस के शिष्य के रूप में काम कर सकते हैं और आगे चलकर वह रॉलिंस के खिलाफ होकर एक बार फिर बेबीफेस टर्न ले सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment