Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो जुलाई 2020 में हील टर्न ले सकते हैं और 2 जो बेबीफेस बन सकते हैं

लिव मॉर्गन और अपोलो क्रूज़
लिव मॉर्गन और अपोलो क्रूज़
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 06 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

साल 2020 में डब्लू डब्लू ई (WWE) में कई सारे बदलाव देखे गए हैं। COVID-19 महामारी के कारण शो बिना लाइव क्राउड के आयोजित हो रहे हैं लेकिन फिर भी WWE फैंस घर पर बैठकर साप्ताहिक शोज़ से लेकर हर महीने होने वाले पीपीवी का आनंद ले पा रहे हैं।

सफल बैकलैश पीपीवी के बाद अब लोगों को एक्सट्रीम रूल्स 2020 का इंतज़ार है, जो करीब 2 हफ्तों बार आयोजित होना है। इसलिए हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो जुलाई के महीने में हील टर्न और 2 ऐसे जो बेबीफेस टर्न ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत कम उम्र में रिटायर हो गए

WWE ने दिए अपोलो क्रूज़ के हील टर्न के संकेत

मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन अपोलो क्रूज़ ने हाल के रॉ एपिसोड में शैल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) के खिलाफ रोप्स का सहारा लेकर जीत दर्ज की थी। ये एक ऐसा तरीका है जिसका प्रयोग केवल हील सुपरस्टार्स ही करते आए हैं।

बेइमानी से मैच जीतना हो सकता है कि WWE क्रूज़ के हील टर्न को टीज़ कर रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि वो MVP और बॉबी लैश्ले की टीम से जुड़ सकते हैं।

साशा बैंक्स ले सकती हैं बेबीफेस टर्न

साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने पिछले साल समरस्लैम के बाद अपना इन रिंग रिटर्न किया था। तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि जल्द ही बेली और साशा के बीच स्मैकडाउन विमेंस टाइटल फ्यूड शुरू हो सकती है।

वैसे तो एक्सट्रीम रूल्स में साशा, असुका को रॉ विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं। अगर उसमें द बॉस को हार मिलती है तो संभव ही फैंस को उसके बाद बेली और साशा के बीच चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो चैंपियनशिप मैचों में हारना चाहते थे

1 / 3 NEXT
Published 06 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now