Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो जुलाई 2020 में हील टर्न ले सकते हैं और 2 जो बेबीफेस बन सकते हैं

लिव मॉर्गन और अपोलो क्रूज़
लिव मॉर्गन और अपोलो क्रूज़
Neeraj sharma
visit

साल 2020 में डब्लू डब्लू ई (WWE) में कई सारे बदलाव देखे गए हैं। COVID-19 महामारी के कारण शो बिना लाइव क्राउड के आयोजित हो रहे हैं लेकिन फिर भी WWE फैंस घर पर बैठकर साप्ताहिक शोज़ से लेकर हर महीने होने वाले पीपीवी का आनंद ले पा रहे हैं।

सफल बैकलैश पीपीवी के बाद अब लोगों को एक्सट्रीम रूल्स 2020 का इंतज़ार है, जो करीब 2 हफ्तों बार आयोजित होना है। इसलिए हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो जुलाई के महीने में हील टर्न और 2 ऐसे जो बेबीफेस टर्न ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत कम उम्र में रिटायर हो गए

WWE ने दिए अपोलो क्रूज़ के हील टर्न के संकेत

मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन अपोलो क्रूज़ ने हाल के रॉ एपिसोड में शैल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) के खिलाफ रोप्स का सहारा लेकर जीत दर्ज की थी। ये एक ऐसा तरीका है जिसका प्रयोग केवल हील सुपरस्टार्स ही करते आए हैं।

बेइमानी से मैच जीतना हो सकता है कि WWE क्रूज़ के हील टर्न को टीज़ कर रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि वो MVP और बॉबी लैश्ले की टीम से जुड़ सकते हैं।

साशा बैंक्स ले सकती हैं बेबीफेस टर्न

साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने पिछले साल समरस्लैम के बाद अपना इन रिंग रिटर्न किया था। तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि जल्द ही बेली और साशा के बीच स्मैकडाउन विमेंस टाइटल फ्यूड शुरू हो सकती है।

वैसे तो एक्सट्रीम रूल्स में साशा, असुका को रॉ विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं। अगर उसमें द बॉस को हार मिलती है तो संभव ही फैंस को उसके बाद बेली और साशा के बीच चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो चैंपियनशिप मैचों में हारना चाहते थे

WWE लिव मॉर्गन को सिंगल्स पुश देना चाहती है

ये लगभग तय है कि लिव मॉर्गन को WWE में बड़ा पुश मिलने वाला है। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि WWE मॉर्गन को एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश देना चाहती है लेकिन फिलहाल के लिए उनके पुश को रोक दिया गया है।

इसलिए अभी के लिए हील टर्न ही उनके लिए सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इससे कम से कम उन्हें ऑन-स्क्रीन टाइम मिलता रहेगा और मौका मिलते ही उनके पुश की शुरुआत भी की जा सकेगी।

ये भी पढ़ें: 3 विमेंस WWE सुपरस्टार्स जो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं

शार्लेट का बेबीफेस टर्न देखने को मिल सकता है

हाल ही में शार्लेट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो फिलहाल चोट के कारण बाहर हैं लेकिन कुछ ही हफ्तों में वापसी करने लेंगी। द क्वीन कुछ हफ्तों के लिए बाहर रहने वाली हैं इसलिए संभावनाएं बढ़ गई हैं कि उनकी वापसी कुछ नए तरीके से हो सकती है।

उन्हें नाया जैक्स ने चोटिल किया था जो हील कैरेक्टर में बनी हुई हैं। इसलिए हो सकता है कि शार्लेट जैक्स से अपना बदला पूरा करने के लिए बेबीफेस सुपरस्टार के तौर पर वापसी कर सकती हैं।

एलेक्सा ब्लिस का WWE में हील टर्न

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस अब काफी समय से एक-दूसरे के पार्टनर की भूमिका में नजर आ रही हैं। समरस्लैम भी अब अधिक दूर नहीं है और WWE इन 2 पार्टनर्स के बीच एक धमाकेदार दुश्मनी की शुरुआत कर सकती है।

ब्लिस, निकी क्रॉस पर विमेंस टैग टीम टाइटल्स हारने का ठीकरा फोड़ सकती हैं और ये उनके हील टर्न की शुरुआत होगी। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि एलेक्सा WWE में विलन किरदार में बेहतर प्रदर्शन करती आई हैं इसलिए अपने सिंगल्स करियर को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें निकी से अलग होना ही होगा।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो WWE में जॉन सीना और रोमन रेंस दोनों को हरा चुके हैं

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now