Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी जीवनसाथी से उम्र में छोटे हैं

एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर
एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर
Neeraj sharma

WWE सुपरस्टार्स का करियर देखने में जितना आसान दिखता है उतना आसान होता नहीं है। क्योंकि प्रो रेसलर्स को काफी व्यस्त कार्यक्रम से होकर गुजरना होता है, वहीं फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाना सबसे कठिन कामों में से एक होता है।

बहुत बार ऐसा भी देखा गया है कि WWE में कई साल साथ काम करने के दौरान मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स एक-दूसरे के प्यार में भी पड़ जाते हैं। कुछ की शादी सफल रहती है तो कुछ को संबंध बिगड़ने के कारण तलाक लेकर एक-दूसरे से दूर होना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जो पहले दुश्मन थे लेकिन बाद में अच्छे दोस्त बने

खैर इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे रियल लाइफ कपल्स के बारे में आपको बताने वाले हैं, जिनमें पुरुष रेसलर्स अपनी जीवनसाथी से उम्र में छोटे हैं।

WWE रॉ सुपरस्टार मोंटेज़ फोर्ड अपनी पत्नी से उम्र में 1 साल छोटे हैं

View this post on Instagram

DAMN.

A post shared by 𝕂𝕚𝕟𝕘 𝕋𝕖𝕫 (@montezfordwwe) on

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस) मौजूदा WWE रॉ टैग चैंपियंस हैं। NXT के दिनों से ही मोंटेज और बियांका ब्लेयर एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे हैं। वहीं साल 2018 में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था।

मोंटेज की उम्र 30 साल है, वहीं उनकी पत्नी बियांका ब्लेयर उनसे एक साल बड़ी यानी 31 साल की हैं। खास बात ये है कि दोनों सुपरस्टार्स फिलहाल रॉ रोस्टर का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रिंग में उतरने से पहले अलग-अलग तरह के टोटके करते हैं

एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर

इसी साल जनवरी में एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर ने अपनी सगाई की पुष्टि की थी। शार्लेट और एंड्राडे दोनों ही सोशल मीडिया पर नियमित रूप से एक-दूसरे के लिए प्यार को जाहिर करते रहते हैं। वहीं सगाई के बाद शार्लेट के पिता रिक फ्लेयर ने भी नए कपल को नए रिश्ते की शुरुआत के लिए बधाई दी थी।

उम्र के मामले में एंड्राडे अपनी जीवनसाथी से करीब 4 साल छोटे हैं। एक तरफ पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन की उम्र अभी 30 साल है, वहीं शार्लेट 34 की उम्र को पार कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ सीएम पंक के संबंध अच्छे नहीं थे

केन और क्रिस्टल गोइन्स

केन अपनी पत्नी क्रिस्टल गोइन्स के साथ
केन अपनी पत्नी क्रिस्टल गोइन्स के साथ

केन 3 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं, हालांकि पिछले कुछ सालों से वो कंपनी में एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार के तौर पर कभी-कभी ही नजर आते हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रिटायरमेंट की पुष्टि नहीं की है।

वो WWE सुपरस्टार होने के साथ-साथ एक एक्टर और राजनीतिज्ञ भी हैं और फिलहाल अमेरिकी राज्य टैनेसी की नॉक्स काउंटी के मेयर भी हैं। उन्होंने साल 1995 में क्रिस्टल गोइन्स से शादी की थी और इस रिश्ते से उनके 2 बेटियां भी हैं। एक तरफ केन की उम्र अभी 53 साल है, वहीं उनकी पत्नी क्रिस्टल की उम्र 59 साल को भी पार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में अंडरटेकर के अच्छे दोस्त हैं

केन ने WWE में अपना आखिरी मैच 2018 क्राउन ज्वेल में लड़ा था। जिसमें उन्होंने अंडरटेकर के साथ टीम बनाकर शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच की टीम (DX जेनरेशन) का सामना किया था। दुर्भाग्यवश इस बड़े मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...