Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो रिंग में उतरने से पहले अलग-अलग तरह के टोटके करते हैं

WWE सुपरस्टार्स
WWE सुपरस्टार्स
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

क्या आपने कभी सोचा है कि किसी मैच के लिए रिंग में उतरने से पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स कैसा महसूस करते हैं। ऐसे काफी संख्या में WWE सुपरस्टार्स रहे हैं जो अपने मैचों से पहले अलग-अलग तरह के टोटके करते आए हैं।

खुद को शांत करने के लिए और अपना बेस्ट प्रदर्शन करने के लिए वो ये चीजें करते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स और रिंग में उतरने से पहले उनके द्वारा की जाने वाली अजीब चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने COVID-19 के दौरान गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की

द बैला ट्विंस पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन रहीं हैं

निकी बैला (Nikki Bella) और ब्री बैला, दोनों को ही WWE में काफी सफलता प्राप्त हुई है और पूर्व डीवाज़ चैंपियन भी रहीं हैं। साथ ही 2020 में उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया जा रहा है।

WWE.com को दिए एक इंटरव्यू में बैला ट्विंस ने कहा था कि,"बहुत से लोग म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं लेकिन हमें शांति अधिक पसंद है। इसलिए किसी मैच से पहले हम ध्यान और प्रार्थना करते हैं और साथ ही लंबी सांसे भी लेते हैं जिससे किसी मैच से पहले अच्छा महसूस कर सकें।"

सिजेरो

इस बात में कोई संदेह नहीं कि सिजेरो मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे ताकतवर और टैलेंटेड रेसलर्स में से एक हैं। वो लाइव टीवी पर चाहे हील सुपरस्टार की भूमिका में नजर आते हैं लेकिन फैंस से उन्हें बहुत प्यार मिलता आया है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "किसी मैच से पहले मुझे ज्यादा वजन के साथ पुश-अप्स करना पसंद है। साथ ही मैं हिन्दू पुश-अप्स, रिवर्स पुश-अप्स भी करता हूँ और अपने ऊपर वजन भी रखता हूँ।"

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स इन चीजों से बच्चों की तरह डरने लगते हैं

1 / 3 NEXT
Published 22 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now