Create
Notifications

10 WWE सुपरस्टार्स इन चीजों से बच्चों की तरह डरने लगते हैं

जॉन सीना और साशा बैंक्स
जॉन सीना और साशा बैंक्स
Neeraj sharma
visit

कुछ लोग डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स को प्रोफेशनल रेसलर्स मानते हैं, कुछ सेलिब्रिटी मानते हैं तो कोई कुछ और मानता है लेकिन अंततः वो किसी दूसरे मनुष्य की ही भांति तो जीवन व्यतीत करते हैं। वो बीमार भी होते हैं, उन्हें दर्द भी होता है और ऐसी भी कई चीजें हैं जिनसे WWE सुपरस्टार्स को डर भी लगता है।

ये भी पढ़ें: लंबे बालों में कैसे दिखेंगे ये WWE सुपरस्टार्स

आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि अंडरटेकर (Undertaker) जैसे लैजेंड सुपरस्टार को खीरों से डर लगता है। इस आर्टिकल में हम कुछ WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं और उन्हें किन चीजों से डर लगता है।

WWE में चैंपियन रही हैं साशा बैंक्स

साशा बैंक्स (Sasha Banks) WWE में कई बार की चैंपियन रही हैं। साशा खुद कह चुकी हैं कि उन्हें रात में डरावनी फिल्में देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। कोई डरावनी फिल्म देखने के बाद साशा अपने घर से बाहर जाने में भी डरती हैं।

हीथ स्लेटर

हीथ स्लेटर खुद कह चुके हैं कि, "सच कहूँ तो मुझे हजारों फैंस के सामने रिंग में जाने से बहुत डर लगता है। जब भी मैं WWE रिंग में जाता हूँ तो ऊपर से खुद को अच्छा-अच्छा दिखाने की कोशिश करता हूँ लेकिन भीतर से मुझे बहुत डर लग रहा होता है।"

कार्ल एंडरसन

कार्ल एंडरसन को अप्रैल 2020 में WWE से रिलीज़ कर दिया गया था। 2 बार के रॉ टैग टीम चैंपियन WWE.com के जरिए बता चुके हैं कि उन्हें एलीवेटर में जाने से बहुत डर लगता है। उनके साथी ल्यूक गैलोज़ अक्सर एंडरसन के इस डर से मजे लेते रहते हैं।

राइनो

राइनो
राइनो

राइनो एक तगड़े रेसलर हैं और WWE में पूर्व चैंपियन भी रह चुके हैं लेकिन वो खुद एक इंटरव्यू में इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि, "जब भी मैं चूहों को देखता हूँ तो किसी लड़की की तरह चिल्लाने और कूदने लगता हूँ।"

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी हैं रैने यंग

रैने यंग WWE में इंटरव्यू लेने से लेकर एक कमेंटेटर के रूप में भी काम कर चुकी हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) की पत्नी कह चुकी हैं कि उन्हें भूत की बात सुनकर या साँप देखकर बहुत डर लगने लगता है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो जॉन सीना से नफरत करते हैं

कर्ट हॉकिंस

कर्ट हॉकिंस को WWE में अपनी 269 मैचों तक चली लूज़िंग स्ट्रीक के लिए जाना जाता है। वो कह चुके हैं कि, "मुझे डरावनी फिल्में बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। इसके अलावा रिंग में उतरने से पहले भी मुझे बहुत घबराहट महसूस हो रही होती है।"

निकी बैला

निकी बैला WWE इतिहास की सबसे लोकप्रिय विमेंस सुपरस्टार्स में से एक रही हैं। पूर्व चैंपियन ने एक बार कहा था कि, "मकड़ी और फिल्मों में क्लाउंस से उन्हें बहुत डर लगता है। इसके अलावा मुझे खो जाने का डर भी लगा रहता है।"

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में आने से पहले साधारण नौकरी करते थे

आर ट्रुथ को WWE में अपने कॉमेडी कैरेक्टर के लिए पहचान मिली

पूर्व WWE चैंपियन रह चुके आर ट्रुथ दूसरों को हंसाने में सबसे आगे रहते हैं। लेकिन Total Divas के सीजन 5 में उन्होंने माना था कि वो बिल्लियों से दूर रहने में भी विश्वास रखते हैं। ये डर बचपन में घटी एक घटना से ही उनके साथ बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो कई बार शादी कर चुके हैं

जैफ हार्डी

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि जैफ हार्डी WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक रहे हैं। वहीं डर के बारे में बात करते हुए उन्होंने WWE.com को बताया था कि वो सांपों से बहुत ज्यादा डरते हैं।

जॉन सीना

16 बार के WWE चैंपियन रहे जॉन सीना WWE.com पर अपने डर को उजागर करते हुए कह चुके हैं कि, "मुझे ऊंचाई से बहुत डर लगता है और मैं ऊंची जगह पर जाने से अक्सर बचने की कोशिश करता हूँ।"

ये भी पढ़ें: 3 बड़े WWE ड्रीम मैच जिन्होंने काफी ज्यादा निराश किया

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now