Create

3 बड़े मैच जो आपको Stomping Grounds में ज़रा भी मिस नहीं करने चाहिए

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर
रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी अब कुछ ही घंटों दूर है। WWE ने इस नए पीपीवी के लिए रॉ और स्मैकडाउन लाइव के अंतिम एपिसोड से फैंस की रुचि बढ़ा दी है। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स टकोमा डोम, वॉशिंगटन में होगा और WWE ने शो के लिए कुल 9 मैचों के एलान किया है।

इस पीपीवी में रॉ, स्मैकडाउन और 205 लाइव के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। हालांकि, यहां इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और रॉ टैग टीम टाइटल के अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी डिफेंड नहीं होगी। सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा जिसमें स्पेशल गेस्ट रेफरी भी रहेगा।

इसके अलावा WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्सटन बनाम डॉल्फ ज़िगलर का मैच होने वाला है। पीपीवी में पहली बार रिकोशे को समोआ जो के खिलाफ US चैंपियनशिप मैच मिलेगा। डेनियल ब्रायन और रोवन अपनी स्मैकडाउन टैग टीम बेल्ट्स को भी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में डिफेंड करेंगे।

लेसी इवांस को फिर से रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा। बेली और एलेक्सा ब्लिस के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। न्यू डे और केविन-सैमी के बीच टैग टीम मैच होगा। रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच रैसलमेनिया 35 का रीमैच भी होने वाला है। लेकिन इनमें से कुछ ऐसे मैच भी जिन्हें फैंस को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 मैचों में बारे में जिन्हें आपको स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में जरूर देखना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो Stomping Grounds पीपीवी का हिस्सा नहीं है

#3 रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर

बड़ा मुकाबला
बड़ा मुकाबला

WWE ने यह मैच रैसलमेनिया 35 में करवाया था जिसमें रोमन को जीत मिली थी और अब कुछ महीनों बाद यह मैच फिर से होने जा रहा है। रोमन रेंस को पिछले पीपीवी में शेन के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

यह बात तो लगभग तय है कि शेन इस मैच में भी इंटरफेयर जरूर करेंगे और रोमन के लिए मैच में बहुत ज्यादा मुश्किल रहने वाली है। इसके अलावा WWE कभी भी अपनी कंपनी के टॉप स्टार को लगातार दो पीपीवी में मैच नहीं हरवाएगी। रोमन रेंस के लिए मैकइंटायर और शेन को जवाब देना काफी ज्यादा जरूरी है, इसलिए यह मैच काफी ज्यादा रोचक रहने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 समोआ जो vs रिकोशे

पहली बार होगा यह मुकाबला
पहली बार होगा यह मुकाबला

रॉ के एपिसोड में रिकोशे ने US चैंपियनशिप के लिए नम्बर 1 कंटेंडर मैच जीत लिया था और उसके बाद अब उन्हें स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में समोआ जो के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। रिकोशे ने NXT में काफी ज्यादा नाम कमाया था और अपने मूव्स से फैंस का खूब मनोरंजन किया था। मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी मौका मिला था।

रिकोशे काफी ज्यादा अच्छे हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार है और समोआ जो ताकतवर सुपरस्टार हैं। दोनों ने NXT में अच्छी स्टार रेटिंग्स वाले मैच दिए हैं और वह हमेशा से ही मेन रोस्टर पर दूसरे सुपरस्टार्स से अच्छी परफॉर्मेंस देते हैं। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में दोनों अपनी मूव्स से मैच को खास बना सकते हैं। यह मैच पूरे शो का सबसे अच्छा मुकाबला बन सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE को लगा बड़ा झटका, 6-9 महीनों के लिए बाहर हुआ बड़ा सुपरस्टार

#1 डॉल्फ ज़िगलर vs कोफी किंग्सटन

कोफी और ज़िगलर के बीच स्टील केज मैच
कोफी और ज़िगलर के बीच स्टील केज मैच

सुपर शोडाउन में हमें डॉल्फ ज़िगलर और कोफी किंग्सटन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था जिसमें कोफी को जीत मिली थी। इसके बाद डॉल्फ ने रीमैच की मांग की थी और WWE ने बाद में दोनों के बीच स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में स्टील केज मैच बुक किया था। दोनों ही काफी अच्छे सुपरस्टार्स हैं और रिंग में आकर फैंस का खूब मनोरंजन कर सकते हैं।

स्टील केज मैच होने के कारण फैंस भी इस मैच में रुचि ले रहे हैं। WWE का स्टील केज मैच करवाने का बढ़िया निर्णय था और दोनों केज के अंदर अपना 100% देने वाले हैं। वह केज की मदद से काफी अच्छे मूव्स का इस्तेमाल कर सकते हैं और इस मैच को पूरे शो में सबसे अच्छा मैच बना सकते हैं। फैंस को इस मैच को जरूर देखना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़ी चीज़ें जो WWE Stomping Grounds में हो सकती हैं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment