Create
Notifications

3 बड़ी चीज़ें जो WWE Stomping Grounds में हो सकती हैं

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स
स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स
Ujjaval Palanpure

23 जून, 2019 को WWE का स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी होने जा रहा है। इस शो में WWE ने कुछ अच्छे मैचों का एलान भी किया है और कुछ पिछले पीपीवी के रीमैच भी शो के लिए बुक हुए हैं। यह इवेंट टकोमा डोम, वॉशिंगटन में होने वाला है।

अभी तक WWE ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के लिए कुल 9 मैचों का एलान किया है जिसमें स्मैकडाउन, रॉ और 205 लाइव के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा, जिसमें कॉर्बिन को गेस्ट रेफरी चुनने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने WWE को दिया खास संदेश

कोफी किंग्सटन और डॉल्फ ज़िगलर के बीच भी WWE चैंपियनशिप के लिए सुपर शोडाउन का रीमैच होगा। इसके अलावा रोमन रेंस भी मैकइंटायर का मुकाबला करेंगे। बेली और एलेक्सा ब्लिस के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच होगा, बैकी लिंच और लेसी इवांस का MITB रीमैच होगा।

समोआ जो अपनी US चैंपियनशिप को रिकोशे के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस शो के लिए कुछ खास टिकट नहीं बिकी हैं लेकिन इस पीपीवी से ही आने वाले समय मे समरस्लैम और एक्सट्रीम रूल्स की स्टोरीलाइन तैयार होगी। इस कारण से यह इवेंट भी अहम रहने वाला है।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 चीज़ों के बारे में जो स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में हो सकती हैं।

#3 रिकोशे तगड़े मैच में US चैंपियनशिप जीत जाएं

रिकोशे बन जाएं चैंपियन
रिकोशे बन जाएं चैंपियन

WWE ने रॉ के अंतिम एपिसोड में ही इस मैच की घोषणा कर दी थी। यह मैच पूरे शो का सबसे अच्छा मैच बन सकता है और इस मैच को सबसे ज्यादा स्टार रेटिंग्स भी मिल सकती है। सारे लोग उम्मीद कर रहे हैं कि हमें यहां समोआ जो अपने टाइटल को रिटेन करने वाले हैं।

अगर WWE रिकोशे को टॉप स्टार बनाना चाहती है तो उन्हें इस मैच में कुछ अलग करना होगा और रिकोशे को मेन रोस्टर पर US चैंपियनशिप के रूप में अपनी पहली टाइटल देनी होगी। फैंस को भी WWE का यह निर्णय काफी ज्यादा पसंद आएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 शेन मैकमैहन पीपीवी में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मैच में इंटरफेयर करें

रोमन रेंस के लिए बढ़ सकती हैं मुश्किलें
रोमन रेंस के लिए बढ़ सकती हैं मुश्किलें

रोमन रेंस की फ़्यूड मुख्य रूप से शेन मैकमैहन के खिलाफ ही चल रही है। WWE ने सुपर शोडाउन में फैंस को चौंका दिया था, जब रोमन रेंस को शेन के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। रॉ के एपिसोड रोमन रेंस ने शेन मैकमैहन पर बहुत खतरनाक अटैक किया था। रोमन ने अपने फिनिशर के साथ उस सैगमेंट को खत्म किया था।

सुपर शोडाउन में शेन मैकमैहन ने भी रोमन रेंस पर जीत पाने के लिए ड्रू मैकइंटायर की मदद ली थी। इस बार शेन अपनी दोस्ती निभाने के लिए रोमन के खिलाफ मैच में इंटरफेयर जरूर करेंगे। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में द बिग डॉग के जीतने के काफी ज्यादा चांस है लेकिन शेन का मैच में इंटरफेयर करना भी लगभग तय है।

ये भी पढ़ें:- AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

#1 ब्रॉक लैसनर स्पेशल गेस्ट रेफरी बनकर आएं

ब्रॉक लैसनर बन जाएं गेस्ट रेफरी
ब्रॉक लैसनर बन जाएं गेस्ट रेफरी

सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के मैच में कुछ भी खास नहीं था लेकिन स्पेशल गेस्ट रेफरी के आने से शायद यह मैच रोचक हो सकता है। देखा जाए तो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के मुख्य प्रतिद्वंदी ब्रॉक लैसनर हैं। WWE ने सिर्फ मैच कार्ड को भरने के लिए ही बैरन कॉर्बिन को चैंपियनशिप फ़्यूड में डाला है।

लैसनर ने कई मौकों पर कैश-इन करने का इशारा किया है लेकिन उन्होंने कैश-इन नहीं किया। WWE समरस्लैम जैसे बड़े शो के लिए ब्रॉक लैसनर को चैंपियनशिप फ़्यूड में जरूर लाना चाहेगी। बैरन कॉर्बिन ने पिछले साल नवंबर में ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में मदद की थी। इसलिए शायद बैरन कॉर्बिन स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के लिए ब्रॉक लैसनर को चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की 'गलती' सुधारते हुए किया खास ट्वीट

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...