Create

3 बड़े सुपरस्टार्स जो Stomping Grounds पीपीवी का हिस्सा नहीं है

फिन बैलर और स्टाइल्स स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स से बाहर
फिन बैलर और स्टाइल्स स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स से बाहर

कुछ की दिनों में WWE का अगला पीपीवी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स होने वाला है। WWE का यह शो टकोमा डोम, टकोमा, वाशिंगटन से सीधा प्रसारित होगा। WWE ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के लिए कुछ बड़े मैचों के एलान कर दिया है जिसमें सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी शामिल है। कोफी किंग्सटन और डॉल्फ ज़िगलर के बीच स्टील केज में WWE चैंपियनशिप मैच होगा। बैकी लिंच और लेसी इवांस के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए MITB रीमैच होगा।

इस सारे मैचों के अलावा रोमन रेंस और मैकइंटायर भी आमने-सामने आने वाले हैं। इस पीपीवी में होने वाले लगभग आधे से ज्यादा मैच पहले से ही हो चुके है और शो के लिए ज्यादा कुछ खास मैच नहीं है। कई सारे सुपरस्टार्स ऐसे भी है जिन्हें इस पीपीवी में जगह नहीं मिली है।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में जो स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स का हिस्सा नहीं है और उन्हें इस बार आराम दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

#3 फिन बैलर

फिन बैलर वर्तमान IC चैंपियन है
फिन बैलर वर्तमान IC चैंपियन है

फिन बैलर को स्मैकडाउन पर ड्राफ्ट करने के बाद से ही वह ब्लू ब्रांड के टॉप स्टार बन गए है। उन्होंने कुछ समय पहले सुपर शोडाउन में एंड्राडे के खिलाफ मैच लड़ा था जिसके बाद से वह लगभग गायब से हो गए है। देखकर लग रहा है कि अभी इनकी फ़्यूड पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है।

बैलर का अभी तक का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन काफी अच्छा रहा है। उन्हें स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में एक और मैच मिलना था लेकिन शायद WWE ने उन्हें आराम देने का फैसला किया है। यह WWE का अच्छा निर्णय है क्योंकि इससे बैलर को आने वाले समय में नई फ़्यूड मिल सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन बन गए जॉबर
ब्रॉन स्ट्रोमैन बन गए जॉबर

ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए साल 2019 काफी ज्यादा खराब रहा है। रैसलमेनिया 35 के बाद से ही उनके लिए कुछ खास बुकिंग नहीं हुई है और उन्हें सैमी जेन और बॉबी लैश्ले के साथ बिना किसी कारण के फ़्यूड में डाल दिया गया था। रॉ पर भी वह किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है और लगातार अलग-अलग सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ रहे हैं।

WWE को उनकी बुकिंग में सुधार करने की सख्त जरूरत है। वह कुछ सालों से फैंस के सबसे ज्यादा पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक थे, लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता गिरते जा रही है। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में किसी मैच में न आने से साफ पता चलता है कि WWE भी उन्हें अब बड़ा पुश नहीं देने वाली और वह अब टॉप स्टार्स की सूची से बाहर हो गए है।

ये भी पढ़ें:- भारतीय रैसलर्स ने रणवीर सिंह की 'गलती' के लिए ब्रॉक लैसनर से माफी मांगी

#1 एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स इंजरी के चलते पीपीवी से बाहर हो सकते हैं
एजे स्टाइल्स इंजरी के चलते पीपीवी से बाहर हो सकते हैं

स्टाइल्स सुपरस्टार शेकअप के बाद रॉ पर आ गए थे इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा लेकिन वह चैंपियनशिप जीतने में असफल रहे। फिलहाल वह चोटिल है और किसी भी मैच में हिस्सा लेने योग्य नहीं है। रॉ पर उनके ना आने से WWE को भी नुकसान हो रहा है। मनी इन द बैंक के बाद से ही वह रिंग में नहीं उतरे हैं।

WWE शायद उन्हें पूरी तरह से फिट करना चाहती है इसलिए स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में उनका कोई मैच प्लान नहीं किया गया। हो सकता है कि वह स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में बैकस्टेज प्रोमो कट कर सकते हैं। इससे वह शो का हिस्सा भी बन जाएंगे। अभी तक स्टाइल्स की वापसी की WWE ने कोई भी आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी बन सकते हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment