Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 बड़े सुपरस्टार्स जो Stomping Grounds पीपीवी का हिस्सा नहीं है

फिन बैलर और स्टाइल्स स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स से बाहर
फिन बैलर और स्टाइल्स स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स से बाहर
ANALYST
Modified 22 Jun 2019, 16:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

कुछ की दिनों में WWE का अगला पीपीवी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स होने वाला है। WWE का यह शो टकोमा डोम, टकोमा, वाशिंगटन से सीधा प्रसारित होगा। WWE ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के लिए कुछ बड़े मैचों के एलान कर दिया है जिसमें सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी शामिल है। कोफी किंग्सटन और डॉल्फ ज़िगलर के बीच स्टील केज में WWE चैंपियनशिप मैच होगा। बैकी लिंच और लेसी इवांस के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए MITB रीमैच होगा।

इस सारे मैचों के अलावा रोमन रेंस और मैकइंटायर भी आमने-सामने आने वाले हैं। इस पीपीवी में होने वाले लगभग आधे से ज्यादा मैच पहले से ही हो चुके है और शो के लिए ज्यादा कुछ खास मैच नहीं है। कई सारे सुपरस्टार्स ऐसे भी है जिन्हें इस पीपीवी में जगह नहीं मिली है।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में जो स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स का हिस्सा नहीं है और उन्हें इस बार आराम दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

#3 फिन बैलर

फिन बैलर वर्तमान IC चैंपियन है
फिन बैलर वर्तमान IC चैंपियन है

फिन बैलर को स्मैकडाउन पर ड्राफ्ट करने के बाद से ही वह ब्लू ब्रांड के टॉप स्टार बन गए है। उन्होंने कुछ समय पहले सुपर शोडाउन में एंड्राडे के खिलाफ मैच लड़ा था जिसके बाद से वह लगभग गायब से हो गए है। देखकर लग रहा है कि अभी इनकी फ़्यूड पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है।

बैलर का अभी तक का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन काफी अच्छा रहा है। उन्हें स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में एक और मैच मिलना था लेकिन शायद WWE ने उन्हें आराम देने का फैसला किया है। यह WWE का अच्छा निर्णय है क्योंकि इससे बैलर को आने वाले समय में नई फ़्यूड मिल सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 22 Jun 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit