Create
Notifications

3 बड़ी गलतियां जो WWE ने SmackDown में की

SmackDown
SmackDown
Ankit Kumar

Clash of Champions से पहले हुए SmackDown के आखिरी एपिसोड का अंत हो चुका है। SmackDown के इस हफ्ते के शो में फैंस को कई मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा SmackDown के शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस बनाम जे उसो के बीच दुश्मनी एक और लेवल आगे बढ़ते हुए देखने को मिली।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स: 25 सितंबर, 2020

रोमन रेंस शो के मेन इवेंट में नज़र आए जहां उनके और उनके भाई जे उसो के बीच कहासुनी देखने को मिली। इसके बाद रोमन रेंस ने फैंस को चौंकाते हुए अपने भाई पर अटैक किया और इसी के साथ स्मैकडाउन के इस हफ्ते के शो का समापन हुआ।

हालांकि इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के शो को WWE और जबरदस्त बना सकती थी लेकिन ऐसा करने में वह चूक गई। यह कहना गलत नहीं होगा कि मेन इवेंट के धमाकेदार होने से शो फ्लॉप होने से बच गया। WWE ने स्मैकडाउन के शो कई गलतियां की जिन्हें नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। हमारे ख्याल से अगर WWE इन गलतियों को नहीं करता तो शायद इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के शो को हम धमाकेदार कह सकते थे।

आइए एक नजर डालते हैं SmackDown में WWE द्वारा की गई ऐसी ही गलतियों पर:

3.) मैट रिडल की खराब बुकिंग

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में फैंस को मैट रिडल बनाम किंग कॉर्बिन के बीच मुकाबला देखने को मिला। यह मुकाबला वैसे तो काफी शानदार था लेकिन इसका नतीजा फैंस के लिए काफी हैरान करने वाला था।

फैंस उम्मीद कर थे कि यहां मैट रिडल की जीत होगी लेकिन WWE ने खराब बुकिंग का उदाहरण पेश करते हुए उन्हें हार के लिए बुक कर दिया। मैट रिडल को जिस अंदाज में मेन रोस्टर में शामिल किया था उसके बाद उन्हें वह मौके नहीं दिए जा रहे हैं जिससे वह अपनी क्षमता दिखा सके। एक के बाद एक हार उनके WWE के मेन रोस्टर करियर को खराब कर रही है।

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions 2020: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

2.) SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को सही से बुक नहीं किया गया

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप
स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप

Clash of Champions में बेली बनाम निकी क्रॉस के स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा लेकिन इस मुकाबले को लेकर न तो फैंस दिलचस्पी दिखा रहे हैं और न ही WWE इस मुकाबले को सही तरीके से बुक कर रही है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

फैंस पहले ही इस मैच में निकी क्रॉस के होने से खुश नहीं हैं। दूसरा इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में WWE इनके बीच कुछ ऐसा करती जिससे Clash of Champions में इनके मुकाबले के लिए दिलचस्पी बढ़ती। यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE इस मुकाबले की सही तरीके से बुकिंग करने में चूक गई।

1. रोमन रेंस और जे उसो के बीच ब्रॉल देखने को नहीं मिला

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

स्मकैडाउन के मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो का आमना-सामना हुआ। इस दौरान रोमन रेंस ने जे उसो पर सुपरमैन पंच से हमला किया। फैंस को यह सारी चीजें पसंद आई लेकिन WWE इस सैगमेंट को और बेहतर बना सकती है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

रोमन रेंस और जे उसो को रिंग में थोड़ा समय बिताना चाहिए था। दोनों सुपरस्टार्स को एक दूसरे पर बुरी तरह से अटैक करना चाहिए था ताकि फैंस Clash of Champions में इनके मुकाबले में और रोमांच देख पाते।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...